उत्तराखंड तथ्य

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मां तुझे प्रणाम के तहत रन फ़ॉर यूनिटी मैराथन का किया गया आयोजन।

देहरादून 14 अगस्त 2022,

उत्तराखंड: देहरादून में आजादी के 75वी वर्षगांठ के अवसर पर “अमृत महोत्सव” के उपलक्ष्य में अमर उजाला द्वारा “मां तुझे प्रणाम” के तहत रन फ़ॉर यूनिटी मैराथन का आयोजन किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने रन फ़ॉर यूनिटी मैराथन का फ्लैग ऑफ किया और सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी।

पांच किलोमीटर की यह मैराथन सुबह सात बजे अमर उजाला कार्यालय पटेलनगर से शुरू हुई जो कि ट्रांसपोर्ट नगर,दून बिज़नेस पार्क से घूमकर वापस अमर उजाला कार्यालय मे पहुंची।। इस मैराथन में प्रथम आने वाले 200 प्रतिभागियों को टीशर्ट देकर पुरस्कृत किया गया ।

कैबिनेट मंत्री ने कार्यक्रम की प्रसंशा करते हुए कहा कि निश्चित तौर पर ऐसे आयोजनों से व्यक्ति का स्वास्थ्य बेहतर रहता है और उनमें टीम लीड की भावना पैदा होती है। साथ ही कहा कि हम आजादी की 75वी वर्षगांठ के अवसर पर पूरे देशभर में आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं जिसके तहत हर जगह अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। अमृत महोत्सव के तहत ही हर घर तिरंगा अभियान की भी शुरुआत हो चुकी है ।उन्होंने सभी से आग्रह किया कि इस अमृत महोत्सव को सभी जोर शोरों से मनाए और हर एक व्यक्ति अपने घरों   ,प्रतिष्ठानों , कार्यालयो में तिरंगा अवश्य फहराएं।

Related posts

अधिकारी संवेदनशीलता से आम जनमानस की समस्याओं को निस्तारित करें:देहरादून जिलाधिकारी।

Dharmpal Singh Rawat

बदरीनाथ धाम क्षेत्र में रिलायंस 4G सेवाऐं चालू।

Dharmpal Singh Rawat

देहरादून जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने जनसुनवाई कार्यक्रम में अधिकारियों को पूर्ण तैयारी के साथ उपस्थित होने के निर्देश दिए।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment