राष्ट्रीय समाचार

आतंकियों के हमले में असम राइफल्स के सीओ, उनके बेटे पत्नी समेत 7 लोग शहीद, सर्च आपरेशन जारी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की हमले की निंदा ।

देहरादून 13 नवंबर 2021,

मणिपुर में आतंकियों ने असम राइफल्स के काफिले पर हमला किया है. हमले में असम राइफल्स के सीओ, उनके बेटे पत्नी समेत 7 लोग शहीद हो गये। सूचना के मुताबिक मणिपुर के चूड़ाचांदपुर जिले में असम राइफल्स की 46 वीं बटालियन का काफिला गुजर रहा था. इस काफिले को 46 AR के कमांडिंग अफसर कर्नल विप्लव त्रिपाठी लीड कर रहे थे।

आतंकियों ने सुबह साढ़े 10 बजे घात लगाकर उनके काफिले पर हमला कर दिया। हमले में सीओ विप्लव त्रिपाठी, उनके बेटे, पत्नी 4 जवान शहीद हो गए। घटना के बाद सुरक्षाबल इलाके में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मणिपुर में असम राइफल्स के काफिले पर हुए हमले की निंदा करते हुए, उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, “मैं उन सैनिकों परिवार के सदस्यों को श्रद्धांजलि देता हूं जो आज शहीद हुए हैं, उनके बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।

Related posts

उतर प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों में परस्पर सहमति होने पर दोनों राज्यों के बीच परिसंपत्तियों के बंटवारे पर बनी सहमति।

Dharmpal Singh Rawat

उच्चतम न्यायालय ने वन रैंक वन पेंशन पर सुनवाई पूरी करते हुए फैसला सुरक्षित रखा।

Dharmpal Singh Rawat

अग्निपथ योजना 2022 : भर्ती रैली के लिए नोटिफिकेशन जारी।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment