राज्य समाचार

आने वाले 10 वर्ष उत्तराखण्ड की उन्नति के होंगे: मुख्यमंत्री।

देहरादून 17 अप्रैल 2023,

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज महाराष्ट्र के पूर्व राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी के साथ कनालीछीना, पिथौरागढ़ स्थित शेर सिंह कार्की सरस्वती विहार विद्यालय मुवानी में भाऊराव देवरस सभागार का लोकार्पण किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने विद्यालय विस्तार हेतु ₹50 लाख की धनराशि, रामगंगा में मोटर पुल के निर्माण तथा मुवानी महाविद्यालय की सड़क के डामरीकरण की घोषणा करते हुए कहा कि आने वाले 10 वर्ष उत्तराखण्ड की उन्नति के होंगे।

मुख्यमंत्री ने छात्र-छात्राओं से अपेक्षा की कि वे अपने जीवन में जो भी लक्ष्य चुनें उसे पूर्ण मनोयोग से पूरा करें। यदि हम किसी कार्य को पूरी ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से करते हैं, तो उसमें सफलता अवश्य मिलती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारा देश हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है। हम प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में राज्य के लोगों को रोजगार और स्वरोजगार से जोड़ने के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं।

इस अवसर सांसद अजय टम्टा, विधायक डीडीहाट बिशन सिंह चुफाल, विधायक गंगोलीहाट फकीर राम, अध्यक्ष जिला पंचायत दीपिका बोहरा, जिलाधिकारी रीना जोशी, पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह व अन्य उपस्थित रहे।

Related posts

देहरादून: जरूरतमंद लोगों के लिए एकत्रित करे गर्म कपड़े, DM सोनिका की पहल

Dharmpal Singh Rawat

सिद्धपीठ माँ सुरकंडा देवी मंदिर जाने के लिए लगभग ₹5 करोड़ की लागत से बनने वाले 502 मीटर लंबी रोपवे सेवा का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुभारंभ किया

Dharmpal Singh Rawat

मोटे अनाज के उत्पादन की अपार संभावनाएं हैं, अधिकारी इस ओर दे अधिक ध्यान: कृषि मंत्री 

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment