Uncategorized

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का तीन मई को जिला पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लाक के बिथ्याणी यमकेश्वर ब्लाक जिला पौड़ी गढ़वाल में कार्यक्रम निश्चित।

देहरादून 01 मई 2022,

उत्तराखंड: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का तीन मई को जिला पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लाक के बिथ्याणी यमकेश्वर ब्लाक जिला पौड़ी गढ़वाल में कार्यक्रम निश्चित हो गया है। इसके लिए बिथ्याणी स्थित महायोगी गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय में उनके आगमन को लेकर मंच निर्माण से लेकर अन्य व्यवस्थाएं की जा रही हैं।

इस बीच योगी आदित्यनाथ के अपने पैतृक गांव पंचूर जाने की भी चर्चा है। योगी का अपने पैतृक गांव जाकर परिजनों को मिलना असंभव है। संन्यासी के लिए अनेक वर्जनाएं होती हैं, संन्यासी का परिजनों से मिलना पूर्णतया वर्जित होता है।

उत्तराखंड सरकार में शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, विधायक यमकेश्वर रेनू बिष्ट, जिलाधिकारी डा. विजय कुमार जोगदंडे और एसएसपी यशवंत सिंह चौहान और स्थानीय प्रशासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के लिए की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

 


Deprecated: substr(): Passing null to parameter #1 ($string) of type string is deprecated in /home/hy55hp3a22dd/public_html/wp-content/themes/pennews/inc/extras.php on line 1337

Related posts

Two youths associated with BJP threw ink and slapped Congress candidate from North East Delhi Kanhaiya Kumar.

Dharmpal Singh Rawat

वैक्सीनेशन की दर कम होने से अल्फा, बीटा, डेल्टा, गामा और ओमिक्रॉन का विस्तार हुआ: विश्व स्वास्थ्य संगठन

Dharmpal Singh Rawat

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment