राज्य समाचार

ओमिक्रोन का खतरा: एक दिन में 25,000 टेस्टिंग का लक्ष्य रखा है: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

देहरादून 06 दिसंबर 2021,

उत्तराखंड: कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन का खतरा अब देश में भी मंडराने लगा है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी, ओमीक्रोन के खतरे को देखते हुए राज्य में लगातार हाईलेवल की मीटिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि, एक दिन में हमने राज्य में 25,000 टेस्टिंग का लक्ष्य रखा है।

पुष्कर सिंह धामी ने ओमिक्रोन के खतरे को लेकर कहा कि हम ओमीक्रोन को लेकर पूरी तरह से सजग है, हमने हाई पॉवर कमेटी की बैठक की। सभी जगह हम रैंडम टेस्टिंग कर रहे हैं, एक दिन में हमने 25,000 टेस्टिंग का लक्ष्य रखा। इसके साथ ही हम लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं।

इससे पहले पुष्कर सिंह धामी ने कहा था कि लोगों को सुरक्षित रखना हमारी सरकार की पहली प्रथमिकता है. सबसे पहले कोरोना वॉरियर्स की जांच कराई जाएगी. इसके एक हफ्ते बाद दोबारा इसकी समीक्षा की जाएगी. उन्होंने कहा, “हमारा टार्गेट कोरोना टेस्टिंग बढ़ाना है। हम चाहते हैं कि 25 हजार टेस्टिंग हर दिन की जाएं। लोगों से अपील है कि घबराएं नहीं। मास्क पहने और कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करें।

सीएम धामी ने कहा कि, एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर हर किसी का रैंडम टेस्ट किया जाएगा और उसके एक हफ्ते बाद हम फिर से समीक्षा करेंगे।

Related posts

उत्तराखंड : धामी कैबिनेट द्वारा लिये गए महत्वपूर्ण निर्णय

Dharmpal Singh Rawat

Coronavirus In Uttarakhand: New Record Of Covid Vaccination Made Today – उत्तराखंड में कोरोना: एक दिन में दो लाख टीके का लक्ष्य नहीं हुआ पूरा, 92786 लोगों को ही लगाई जा सकी वैक्सीन

Dharmpal Singh Rawat

मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने श्रम कार्ड बनाने हेतु मजदूरों को उनके कार्यस्थल के आसपास ही रजिस्ट्रेशन की सुविधा उपलब्ध कराए जाने हेतु कैंप आयोजित करने के निर्देश दिए।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment