राजनीतिक

कांग्रेस पार्टी युवाओं की ध्वजवाहक बनकर सड़क से लेकर सदन तक भाजपा सरकार की ईट र्से ईंट बजाएगी:करन माहरा

देहरादून 13 जनवरी 2023,

उत्तराखण्ड प्रदेेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा ने पटवारी भर्ती पेपर लीक मामले में भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री ने राज्य की जनता को आश्वस्त करते हुए कहा था कि ईमानदारी से परीक्षा पास करने वालों को नियुक्तियां अवश्य मिलेंगी। पर आज एक ओर पटवारी भर्ती पेपर लीक घोटाले ने राज्य सरकार की जीरो टाॅलरेन्स एवं भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने की वायदे की पोल खोल दी है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पहले से ही एसएसएससी, सहकारिता एवं विधानसभा बैक डोर भर्ती घोटाले में राज्य का नाम पूरे देश में रोशन कर ही चुकी है। माहरा ने धामी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार राज्य के युवाओं के धैर्य का इंतिहान ले रही है। उन्होंने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि कहीं ना कहीं हाकम सिंह का हाकम जरूर कोई और है जिसके तार भाजपा के बडे़ नेताओं से जुडे हुए लगते हैं।

उन्होंने सार्वजनिक मंच पर मुख्यमंत्री द्वारा दिये गये उस बयान की भी मुख्यमंत्री को याद दिलाई जिसमें धामीजी ने कहा था कि अब भर्तियों में धांधली के बारे में कोई सोच भी नही सकेगा।

श्री माहरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी युवाओं की ध्वजवाहक बनकर सड़क से लेकर सदन तक भाजपा सरकार की ईट र्से ईंट बजाने का काम करेगी। माहरा ने कहा कि पटवारी भर्ती घोटाले से लोक सेवा अयोग की प्रतिष्ठा एवं विश्वसनीयता में भी प्रश्नचिन्ह लग गया है।

श्री माहरा ने मांग की है कि इस पूरे प्रकरण की सीबीआई या हाईकोर्ट के सिंटिंग जज की अध्यक्षता वाली कमेटी से जाॅच कराई जाय।

 

 

Related posts

राज्य आंदोलनकारियों का मामला…लंबे इंतजार के बाद भी पूरी नहीं हुई नौकरी में आरक्षण की मुराद

केबिनेट मंत्री महाराज ने ग्रामीण निर्माण विभाग में तकनीकी संवर्ग के 487 पदों के सापेक्ष 238 लगभग तथा गैर तकनीकी संवर्ग के कुल 398 पद के सापेक्ष 128 रिक्त पदों को भरने के निर्देश दिए।

Dharmpal Singh Rawat

प्रधानमंत्री मोदी 15 मिनट तक इंतजार करने से हुए परेशान :पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment