राजनीतिक

केंद्रीय एजेंसियों द्वारा छत्तीसगढ़ में छापेमारी पर प्रियंका गांधी की प्रतिक्रिया।

देहरादून 21 फरवरी 2023,

दिल्ली : केंद्रीय एजेंसियों द्वारा छत्तीसगढ़ में की जा रही छापेमारी पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रतिक्रिया व्यक्त कर बताया की जांच एजेंसियां अदानी समूह पर कार्यवाही करने के बजाय कांग्रेस पार्टी पर बदले की भावना से कार्यवाही कर रही हैं।

प्रियंका गांधी ने छापेमारी पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए ट्वीट कर लिखा, प्रधानमंत्री जी के मित्र गौतम अडानी पर शेल कंपनियों के जरिए घपला और अन्य कई गंभीर आरोप लगे, लेकिन क्या आपको कोई भी एजेंसी इसकी जांच करते दिखी। लेकिन, कांग्रेस अधिवेशन में अड़ंगा डालने व पीएम मोदी और उनके मित्र के बीच की सांठगांठ पर उठ रही आवाजों पर एजेंसियां लगा दी गई हैं। उन्होंने आगे लिखा कि कांग्रेस निडर होकर देश के मुद्दों पर आवाज उठाती रहेगी। कांग्रेस अधिवेशन में हम महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ बुलंद आवाज उठाने का संकल्प लेंगे। राष्ट्रीय महासचिव ने ट्वीट किया , कठपुतली एजेंसियों का डर दिखाकर आप देश की आवाज को दबा नहीं सकते।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा द्वारा जांच एजेंसियों को राजनीतिक पार्टियों के खिलाफ इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया है, “लाख हों रोकने की कोशिशें, हम सफल होंगे।सच के आगे इनके सब षड्यंत्र विफल होंगे”। उन्होंने ट्वीटर पर आगे लिखा ,”85वां महाधिवेशन कांग्रेस के लिए तो ऐतिहासिक है ही, लेकिन इसकी सफलता बीजेपी भी आसानी से नहीं भुला पाएगी।”

Related posts

हल्द्वानी उपद्रव: कांग्रेस अध्यक्ष समेत यह नेता मिले राज्यपाल से

Dharmpal Singh Rawat

कांग्रेसियों ने भाजपा की बुद्धि शुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया।

Dharmpal Singh Rawat

वैश्विक निवेशक सम्मेलन के दृष्टिगत अब देशभर में रोड शो करेंगे सीएम धामी 

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment