राष्ट्रीय समाचार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 3 जून को जम्मू-कश्मीर में लक्षित हत्याओं में हो रही वृद्धि पर अंकुश लगाने के लिए बैठक करेंगे।

देहरादून 02जून 2022,

जम्मू: आतंकवादियों द्वारा चलाए जा रहे टारगेट किलिंग पर संज्ञान लेते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 3 जून को जम्मू-कश्मीर में लक्षित हत्याओं में हो रही वृद्धि पर चर्चा करने के लिए एक उच्च स्तरीय सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे । ताकि ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की व्यवस्था की जा सके।

आधिकारिक सूत्रों से जानकारी मिली है कि बैठक में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे, केंद्र शासित प्रदेश के अर्धसैनिक बलों, खुफिया एजेंसियों, पुलिस और नागरिक प्रशासन के उच्चाधिकारी शामिल होंगे। 3 जून को होने वाली बैठक में जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग को रोकने के लिए गृह मंत्री दिशा निर्देश भी देंगे।

Related posts

संसद का शीतकालीन सत्र चार दिसंबर से शुरू।

Dharmpal Singh Rawat

पद्मश्री जितेंद्र सिंह शंटी का उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से मीडिया और समाज के विभिन्न वर्गों के प्रमुख लोगों के लिए ‘शंटी से संवाद’ कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Dharmpal Singh Rawat

75वें गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों ने बग्गी पर सवार होकर समारोह में पहुंचे।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment