राजनीतिक

केंद्र सरकार जनता की भलाई नहीं चाहती है, वो गिने-चुने उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

देहरादून 12 दिसंबर 2021,

जयपुर: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार जनता की भलाई नहीं चाहती है, वो गिने-चुने उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है. प्रियंका गांधी ने रविवार को जयपुर में आयोजित कांग्रेस की ‘महंगाई हटाओ महारैली’ को संबोधित करते हुए यह बात कही.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार जनता की भलाई नहीं चाहती है, वो गिने-चुने उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है।

प्रियंका गांधी ने रविवार को जयपुर में आयोजित कांग्रेस की ‘महंगाई हटाओ महारैली’ को संबोधित करते हुए कहा, जब चुनाव आते हैं तो बीजेपी नेता चीन और अन्य देशों, जातिवाद, सांप्रदायिकता की बात करते हैं। लेकिन लोगों के संघर्षों के बारे में कोई बात नहीं करता। उन्होंने कहा कि जो सरकार केंद्र में है, वो जनता की भलाई नहीं चाहती और पूरी दुनिया देख रही है कि ये सरकार सिर्फ और सिर्फ गिने चुने उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है।

प्रियंका ने कहा सरकार का काम सेवा, समर्पण और जनता से सच्चाई की बात करना होता है, लेकिन मौजूदा केंद्र सरकार का लक्ष्य झूठ, लालच व लूट है। उन्होंने कहा, केंद्र की मोदी सरकार बार-बार सवाल करती है कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया? मैं कहती हूं,70 साल की रट छोड़िए हमें ये बताइए आपने सात साल में क्या किया? मुझे ये भी जानना है कि इन्होंने ऐसा क्या किया है जिससे देश में इतनी महंगाई बढ़ गई है।

Related posts

सतपाल महाराज ने जनता का आभार व्यक्त किया।

Dharmpal Singh Rawat

व्यापारी संगठन के प्रतिनिधियों ने जिलाधिकारी से उनके भेंट-वार्ता की।

Dharmpal Singh Rawat

इस अधिकारी को मुख्यमंत्री धामी ने किया निलंबित, देखें कौन है वह अधिकारी

Leave a Comment