Uncategorized

गोरखपुर उत्तर प्रदेश के चौरीचौरा थाना क्षेत्र में मुस्लिम समुदाय के घर पर पाकिस्तानी का झंडा लगाने पर हिंदूवादी संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया।

देहरादून 11 नवंबर 2021,

उत्तर प्रदेश: गोरखपुर के चौरीचौरा थाना क्षेत्र के मुंडेरा बाजार के वार्ड नंबर दस में एक मुस्लिम समुदाय के घर पर पाकिस्तानी का झंडा लगे होने के बाद यहां के हिंदूवादी संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया।

पाकिस्तान का झंडा लगा होने की सूचना मिलने पर हिन्दू संगठन द् अल्पसंख्यक समुदाय के घर पहुंच गए। हिंदू समर्थकों ने मौके पर पत्थरबाजी कर एक वाहन को क्षति भी पहुंचाई। घर को चारों तरफ से घेर लिया गया । हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर चौरीचौरा झगहां थाने की पुलिस फोर्स पहुंच गई।

पुलिस ने हंगाम कर रहे हिंदू संगठन के लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाकर माहौल शांत बनाए रखने की अपील की। ब्राह्मण जन कल्याण समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष कल्याण पाण्डेय की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपियों जिनमें तालीम, पप्पू, आशिक आरिफ के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा दर्ज कर लिया । पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी झंडे को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस के अनुसार आरोपियों के रिकार्ड की जांच कीजाएंगे। माहौल खराब करने को लेकर जो भी आरोपी होंगे उन पर सख्त कार्रवाई होगी।

Related posts

Debate between Prime Minister Narendra Modi and Rahul Gandhi: Congress leader accepted to debate: BJP raised questions about debate with Rahul Gandhi? 

Dharmpal Singh Rawat

एनटीपीसी ने रामागुंडम फ्लोटिंग सोलर परियोजना ने अतिरिक्त विद्युत उत्पादन करना प्रारंभ किया।

Dharmpal Singh Rawat

पश्चिम बंगाल भवानीपुर विधानसभा सीट से ममता बनर्जी ने भाजपा प्रत्याशी को किया पराजित

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment