राज्य समाचार

घूमने आए दो युवकों की गंगा में डूबने से दुख:द मृत्यु।

देहरादून 25 मार्च 2022 ,

उत्तराखंड: तीर्थनगरी ऋषिकेश में गाजियाबाद से घूमने आए दो युवकों की गंगा में डूबने से दुख:द मृत्यु हो गयी है। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि, मुनिकीरेती थाना क्षेत्र अंतर्गत नीम बीच के समीप गंगा में डूब कर गाजियाबाद के दो युवकों की मृत्यु हो गई। दोनों युवक अपने चार अन्य साथियों के साथ यहां घूमने आए थे। पुलिस ने युवकों के स्वजन को सूचना भेज दी है। पुलिस के मुताबिक शालीमार गार्डन साहिबाबाद गाजियाबाद उत्तर प्रदेश निवासी छह युवक शुक्रवार की सुबह ऋषिकेश घूमने आए थे।वह तपोवन के लक्ष्मण झूला स्थित एक होटल में ठहरे थे। होटल में जलपान के बाद सभी युवक गंगा में नहाने के लिए तपोवन और नीम बीच के मध्य एक घाट पर चले गए। चारों युवक यहां एक दूसरे का हाथ पकड़कर घाट पर नहाने लगे। तभी सुबह 11 बजे अचानक उनके पैर के नीचे से रेत फिसल गई और दो युवक गहरे पानी में उतर गए।चार युवक तो किसी तरह बाहर आ गए, लेकिन रजत खन्ना 21 वर्ष पुत्र अनुज खन्ना तथा शुभम 25 वर्ष पुत्र पदम सिंह दोनों निवासी शालीमार गार्डन साहिबाबाद गाजियाबाद उत्तर प्रदेश गहरे पानी में डूब गए। दोनों ने बाहर आने की काफी कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए।

 

Related posts

तीज कार्यक्रम में शिवमय हुआ माहौल

Dharmpal Singh Rawat

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत किया।

Dharmpal Singh Rawat

पर्यटन सीजन के दृष्टिगत जिलाधिकारी डाॅ0 आर राजेश कुमार की अध्यक्षता में देहरादून में मसूरी के पर्यटन व्यवसायियों की समस्याओं के समाधान के संबंध में बैठक आयोजित की।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment