राजनीतिक

चंपावत विधानसभा क्षेत्र में आयोजित रोड शो और जनसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत कर चुनाव अभियान का शुभारंभ किया।

देहरादून 28 अप्रैल 2022,

उत्तराखंड: चंपावत विधानसभा क्षेत्र में आयोजित रोड शो और जनसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शिरकत कर चुनाव अभियान का शुभारंभ कर दिया है। श्री धामी ने बड़ी संख्या में जनसभा में पहुंची चंपावत विधानसभा क्षेत्र की जनता का आभार प्रकट किया।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि चंपावत को कृषि, बागवानी एवं चाय की उन्नत खेती के लिए विकसित किया जाएगा। आने वाले समय में चंपावत जिला विकास के नए आयाम स्थापित करेगा।

जनसत्ता को संबोधित करते हुए श्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का उत्तराखण्ड से विशेष लगाव है। उनके मार्गदर्शन में राज्य में अनेक जन कल्याणकारी योजनाएं संचालित हो रही हैं। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 60 लाख लोगों को उत्तराखण्ड में मुफ़्त राशन दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में चंपावत से महज डेढ़ घंटे की दूरी पर एम्स का सेटेलाइट सेंटर स्थापित होगा। टनकपुर-बागेश्वर रेल लाइन के सर्वे के लिए भी ₹29 करोड़ की स्वीकृति मिल चुकी है। खटीमा बाईपास बनने से चंपावत पिथौरागढ़ के लोगों का सफर सुगम होगा।

कार्यक्रम में सांसद अल्मोड़ा अजय टम्टा, चम्पावत के निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी, विधायक राम सिंह क़ैड़ा, समेत बड़ी संख्या में स्थानीय जनता ने भाग लिया।

Related posts

भिक्षावृत्ति उन्मूलन कार्यक्रम के अंतर्गत जिला प्रशासन की टीम ने छः बालिकाओं को बाल कल्याण समिति के आदेश से बालिका निकेतन शिशु सदन में भेज गया।

Dharmpal Singh Rawat

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार आती है तो जातीय जनगणना करायेंगे:राहुल गांधी।

Dharmpal Singh Rawat

देहरादून के विभिन्न क्षेत्रों में सीएम धामी का निरीक्षण, दिए जांच के आदेश

Leave a Comment