राजनीतिक

चम्पावत विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की चुनाव प्रबन्धन कमेटी का गठन किया।

देहरादून 10 मई 2022,

उत्तराखण्ड : विजय सारस्वत महामंत्री उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मीडिया को बताया कि चम्पावत विधानसभा उपचुनाव कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत के साथ लडेगी इसी परिप्रेक्ष्य में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की चुनाव प्रबन्धन कमेटी का गठन किया है।

उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक हेमेश खर्कवाल को विधानसभा उपचुनाव का संयोजक नियुक्त करने के साथ ही अल्मोडा विधायक मनोज तिवारी को उपचुनाव प्रबन्धन कमेटी का अध्यक्ष तथा खटीमा विधायक भुवन कापडी एवं लोहाघाट विधायक खुशहाल सिह अधिकारी को प्रबन्धन कमेटी का संयोजक नियुक्त किया गया है।

विजय सारस्वत ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा द्वारा पार्टी प्रत्याशी की विजय सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस पार्टी के विधायकों एवं वरिष्ठ नेताओं की विभिन्न कमेटियों का गठन कर उन्हें जिम्मेदारी सौंपी जायेगी। चम्पावत उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती निर्मला गहतोडी की विजय सुनिश्चित करने के लिए विधानसभा क्षेत्र को चार सेक्टरों में बांटा गया है जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ता वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में बूथ स्तर तक एकजुट होकर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि चम्पावत उपचुनाव के नतीजे आश्चर्यजनक एवं चौंकाने वाले होंगे। कांग्रेस प्रत्याशी का भारी बहुमत से जीतना निश्चित है। उन्होंने सभी कांग्रेसजनों से 11 मई, 2022 को कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन में पहुंचने का भी आग्रह किया है। ज्ञातव्य है कि कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतौड़ी 11 मई को नामांकन दाखिल करेंगी। नामांकन के दौरान प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत समेत पार्टी के सभी विधायक व प्रदेश पदाधिकारियों के सम्मिलित होने की संभावना है।

 

Related posts

“हर घर तिरंगा अभियान”

Dharmpal Singh Rawat

प्रीतम सिंह का कांग्रेस नेताओं और विरोधियो पर बड़ा निशाना

Dharmpal Singh Rawat

हरिद्वार और नैनीताल सीट से कांग्रेस इन दो दिग्गजों को दे रही टिकट

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment