राजनीतिक

चीतों को बाड़े में छोड़ने के बजाय उन्हें अपना समय बेरोजगारी संकट और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि को हल करने में लगाना चाहिए: राहुल गांधी।

देहरादून 18 सितंबर 2022,

कांग्रेस की कन्याकुमारी से कश्मीर तक की “भारत जोड़ो यात्रा” राहुल गांधी के नेतृत्व में रविवार को केरल के हरिपाद से फिर से शुरू हुई, जिसमें पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए। रमेश चेन्नीथला, के मुरलीधरन, कोडिकुन्निल सुरेश, के सी वेणुगोपाल और वी डी सतीशन सहित कई वरिष्ठ नेता राहुल गांधी के साथ यात्रा कर रहे हैं। कांग्रेस की “भारत जोड़ो यात्रा ” को लेकर कांग्रेस नेता उत्साहित दिख रहे हैं उनका कहना है कि “भारत जोड़ो यात्रा” को जन समर्थन मिलता जा रहा है।

कांग्रेस के “भारत जोड़ो यात्रा” के 11वें दिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ट्वीट किया कि राहुल सुबह के ठहराव के दौरान कुट्टनाड के किसानों से मुलाकात करेंगे. उन्होंने बताया, “भारत जोड़ो यात्रा ” के 11वां दिन आज हरिपाद से सुबह साढ़े छह बजे के बाद शुरू हुई। भारत और प्रदेश के यात्री 13 किलोमीटर की दूरी तय कर ओट्टाप्पना के श्री कुरुत्तु भगवती मंदिर में रुकेंगे। इसके बाद कुट्टनाड और पड़ोसी जिले के किसानों के साथ बातचीत की जाएगी।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने देश में बढ़ती कीमतों और बेरोजगारी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर सवाल उठाते कहा था कि, चीतों को बाड़े में छोड़ने के बजाय उन्हें अपना समय बेरोजगारी संकट और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि से संबंधित मुद्दों को हल करने में लगाना चाहिए। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा 150 दिनों में पूरी होगी और इसके तहत 3,570 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी।

“भारत जोड़ो यात्रा ” के दौरान राहुल गांधी से मिलने आए लोगों की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए, राहुल गांधी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, ”ये सिर्फ तस्वीरें नहीं हैं, ये देश के प्रत्येक नागरिक की भावनाएं हैं, उनकी आशा की, उनकी एकता, उनकी ताकत और उनके प्यार की तस्वीर है।

Related posts

कृषि मंत्री गणेश जोशी मेक्सिको के लिए हुए रवाना, जाने कारण 

Dharmpal Singh Rawat

कर्नाटक में भाजपा की सरकार चोरी की सरकार है: राहुल गांधी।

उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनाव की अधिसूचना जारी।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment