राष्ट्रीय समाचार

जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़।

देहरादून 07 मई 2023,

जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में दो जवान शहीद हो गए हैं। बताया गया है कि, मुठभेड़ में एक अधिकारी सहित चार जवान घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

संवाद एजेंसी से प्राप्त जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के राजौरी में सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों द्वारा किए गए आईईडी विस्फोट में सेना के दो जवानों की मौत हो गई। फिलहाल, सर्च ऑपरेशन जारी है। इस मुठभेड़ में कई आतंकियों के मारे जाने की भी खबर है। अधिकारियों ने बताया कि राजौरी में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच शुक्रवार सुबह मुठभेड़ शुरू हुई। सूत्रों के अनुसार राजौरी जिले के बनयारी पर्वतीय क्षेत्र के डोक में गोलीबारी जारी है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक जम्मू जोन, मुकेश सिंह ने पुष्टि की कि कांडी वन क्षेत्र में मुठभेड़ चल रही है। बताया जा रहा है कि यहां पर दो से तीन की संख्या में आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका है।

मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराने की बात कही जा रही है। लेकिन शव फिलहाल नहीं मिल पाए हैं। शव मिलने पर ही पुष्टि हो पाएगी की कितने आतंकी मारे गए हैं।

 

Related posts

पंजाब के किसानों द्वारा रेलवे ट्रैकों पर और दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर धरना प्रदर्शन।

Dharmpal Singh Rawat

लेफ्टिनेंट जनरल अनिल चौहान (सेवानिवृत्त) को अगले सीडीएस के रूप में नियुक्त किया गया।

Dharmpal Singh Rawat

Prime Minister Narendra Modi’s swearing-in ceremony will be held on June 9.

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment