राज्य समाचार

जिलाधिकारी ने स्मार्ट सिटी परियोजना के कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया।

देहरादून 29 सितंबर 2022,

जिलाधिकारी एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्मार्ट सिटी परियोजना लि0 श्रीमति सोनिका ने पलटन बाजार से राजा रोड, दर्शनी गेट के मध्य के संचालित हो रहे स्मार्ट सिटी परियोजना के कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया।

जिलाधिकारी ने पावर कारपोरेशन द्वारा बिछाई जा रही भूमिगत केबल के व्यवस्थित ढंग से कार्य करने तथा निर्माण सामग्री को व्यवस्थित रखने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि कार्यों को त्योहारों से पहले ठीक कर लिया जाए ताकि नागरिकों को किसी प्रकार की असुविधा ना हो ।साथ ही यातायात को बाधित करने वाले किसी भी प्रकार की सामग्री मार्ग पर ना फैली हो यदि किसी भी प्रकार की खुदाई की जाती है तो मलवा उचित तरीके से रखा जाए ताकि यातायात बाधित ना हो इसके साथ कार्य को शीघ्र से शीघ्र पूर्ण करने हेतु स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को भी निर्देशित किया गया।

 

Related posts

अब पूर्व सीएम तीरथ सिंह पर बरसे हरक सिंह कही ये बात, तीरथ सिंह ने भी किया पलटवार

Dharmpal Singh Rawat

सुप्रीम कोर्ट द्वारा महिलाओं को 30 प्रतिशत महिला आरक्षण पर लगी रोक को हटाने के आदेश का महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने स्वागत किया।

Dharmpal Singh Rawat

देहरादून 02 अक्टूबर 2022, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मुज़फ़्फ़रनगर के रामपुर तिराहा गोलीकांड की 28वीं बरसी पर आज रामपुर तिराहा स्थित शहीद स्थल में राज्य निर्माण आंदोलन के शहीदों की पुण्य स्मृति में आयोजित कार्यक्रम में शहीद आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री धामी ने शहीद स्थल के लिए अपनी भूमि दान करने वाले दिवंगत महावीर शर्मा की स्मृति में शहीद स्थल पर उनकी प्रतिमा स्थापित किए जाने की घोषणा की। उन्होंने ग्राम- रामपुर, सिसौना, मेघपुर एवं बागोंवाली ग्रामवासियों की सहृदयता एवं जन भावना के दृष्टिगत 2016 में बनाए गए जन मिलन केन्द्रों का पुनर्निर्माण कार्य किए जाने की घोषणा भी की। श्री धामी ने भावुक होते हुए कहा कि,”राज्य निर्माण के लिए सही गई कठोरतम पीड़ाओं में से एक रामपुर तिराहा कांड की बरसी पर मैं उत्तराखण्ड के एक-एक आंदोलनकारी को दंडवत नमन करता हूं। हम शहीद आंदोलनकारियों के सपनों के अनुरुप राज्य का निर्माण करने हेतु प्रतिबद्ध हैं। इस दौरान केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट , केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान, कैबिनेट मंत्री प्रेमचन्द अग्रवाल , राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार ( यूपी सरकार) कपिलदेव अग्रवाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, विधायक प्रदीप बत्रा मौजूद रहे।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment