Uncategorized

जिलाधिकारी राजेश कुमार त्यूणी में लगाएंगे जन सदन

विगत दिनों पूर्व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी जिला अधिकारियों को अपने जिला क्षेत्र के सुदूर गांव में ग्रामीणों से मिलकर वहां की समस्या और समाधान के निर्देश दिए थे और कुछ दिन बाद प्रदेश के मुख्य सचिव एस एस संधू ने सभी जिला अधिकारियों को मौका मुआयना एवं गांवों में जाकर समस्या और उस के समाधान के संबंध में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की थी । सी एस ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बताया था कि जिला अधिकारियों को धरातल पर जाकर कार्य करने की आवश्यकता है । ग्रामीणों की समस्या का समाधान अगर मौके पर किया जाए तो काफी हद तक समाज के हर वर्ग के लोगों को न्याय मिल सके ।
मुख्यमंत्री और मुख सचिव के आदेश के अनुपालन में जिलाधिकारी राजेश कुमार ने देहरादून जिला के दुरस्त गांव चकराता से 70 km दूर वाना चील्हाड़ गांव में जन सदन लगाने का निर्णय किया है ।

जिलाधिकारी आर राजेश कुमार देहरादून से चकराता लगभग 95 किलोमीटर और फिर चकराता से बाना चिल्हार 75 किलोमीटर यानी देहरादून से बाना चिल्लाए 170 किलोमीटर की दूरी तय करके ग्रामीण गांव में जनता की समस्या और समाधान के लिए जन सदन लगाएंगे । इस मौके पर जिलाधिकारी ने जिले के समस्त सभी अधिकारियों को सख्त निर्देश जारी कर जन सदन में ग्रामीणों के समस्या के समाधान के लिए उपस्थित रहने के निर्देश जारी किए हैं।

Related posts

जौली ग्रांट एयरपोर्ट को उत्तराखंड की संस्कृति के अनुरूप सवारने के निर्देश पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने दिए

Dharmpal Singh Rawat

The rupee reached its all-time low of Rs 83.61 against the dollar.

Dharmpal Singh Rawat

राजभाषा के प्रति अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए इसे आगे ले जाना है: महानिदेशक डॉक्टर जयंती प्रसाद नौटियाल।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment