क्राइम समाचार

दिल्ली के साथ ही बीबीसी के मुंबई स्थित कार्यालयों पर आयकर का सर्वे।

देहरादून 14 फरवरी 2023,

ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन (बीबीसी) के दिल्ली के साथ ही बीबीसी के मुंबई स्थित कार्यालयों पर आयकर विभाग ने औचक सर्वे किया है।। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीबीसी के कार्यालयों को सील कर दिया गया है और सभी कर्मचारियों के फोन जब्त कर लिए गए हैं।कर्मचारियों को कार्यालय से जाने के लिए कहा गया है। आयकर सर्वे की सूचना बीबीसी के लंदन हेडक्वार्टर को भेज दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आयकर विभाग की टीमें बीबीसी के कार्यालय पर पहुंची और सर्वे शुरू कर दिया। आयकर द्वारा की गई कार्यवाही पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया व्यक्त कर ट्वीट किया कि ‘पहले उन्होंने बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री पर प्रतिबंध लगाया और अब आयकर विभाग ने बीबीसी पर छापा मारा है, यह अघोषित तौर पर आपातकाल है’।

बीबीसी के हवाले से कहा गया कि इनकम टैक्स अधिकारी इस समय नई दिल्ली और मुंबई में बीबीसी कार्यालयों में मौजूद हैं। हम पूरा सहयोग कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि यह स्थिति जल्द से जल्द सुलझ जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बीबीसी दफ्तर में इनकम टैक्स के अधिकारी फाइनेंस डिपार्टमेंट में कुछ डॉक्यूमेंट्स को वेरिफाई कर रहे हैं।

 

 

Related posts

कुख्यात बदमाश परवेज, पुलिस के हाथों मुठभेड़ में मार गया

सभी आपातकालीन नम्बर डायल 112 सेवा में एकीकृत।

Dharmpal Singh Rawat

दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तारी पर रोक के लिए विधायक ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की

Leave a Comment