क्राइम समाचार

दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को सिख समाज को लेकर की गई अप्रिय और अपमानजनक टिप्पणी को लेकर समन जारी किया।

देहरादून 25 नवंबर 2021,

दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को सिख समाज के लेकर की गई अप्रिय और अपमानजनक टिप्पणी को लेकर समन जारी किया है। कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे समिति ने पेश होने के लिए कहा है।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत में एक्ट्रेस कंगना रनौत को सिख समुदाय पर सोशल मीडिया के जरिए गलत अफवाहें फैलाई है।

शांति और सद्भाव समिति का कहना है कि सोशल मीडिया पर हाल में किए गए अपने पोस्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ”जानबूझकर” किसानों के प्रदर्शन को ‘खालिस्तानी आंदोलन’ बताया है. बयान में कहा गया है कि अभिनेत्री ने सिख समुदाय के खिलाफ ”आपत्तिजनक और अपमानजनक” भाषा का इस्तेमाल किया।

दिल्ली की सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति ने भी कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र मुंबई में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. गुरुद्वारा समिति ने इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित टिप्पणी पर कंगना की शिकायत की है।

Related posts

असम में हिंसक भीड़ ने एक व्यक्ति की मौत के बाद पुलिस थाने में आग लगाई: इस दौरान 2 पुलिसकर्मी भी घायल।

हरिद्वार: हत्या के मामले में फरार आरोपी से पुलिस की मुठभेड़

Dharmpal Singh Rawat

अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो खिलाड़ी अजय गुर्जर को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment