राज्य समाचार

प्रत्याशियों की जनसभाओं में स्टार प्रचारक द्वारा शिरकत करने पर प्रत्याशियों के खाते मेें अतिरिक्त खर्च जोड़ा जाएगा।

देहरादून 03 फरवरी 2022,

ऊधमसिंह; रुद्रपुर कलेक्ट्रेट सभागार में विधानसभा चुनाव प्रेक्षक धीरेंद्र मणि त्रिपाठी और दर्पण अमरवंशी ने बुधवार को चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों और प्रतिनिधियों की बैठक लेकर चुनाव आयोग के दिग्गज की जानकारी दी है। चुनाव प्रेक्षकों ने बताया है कि, प्रत्याशियों की जनसभाओं में स्टार प्रचारक द्वारा शिरकत करने पर प्रत्याशियों के खाते मेें अतिरिक्त खर्च जोड़ा जाएगा। तीन, सात और ग्यारह फरवरी को विधानसभावार निर्धारित तिथियों पर सभी प्रत्याशियों के चुनाव खर्चों का लेखांकन किया जाएगा।

उन्होंने प्रत्याशियों और प्रतिनिधियों से कहा कि, जिला प्रशासन की टीम आपके लिए तत्पर है, कोई भी शंका होने पर उसका समाधान करा लें। सभी प्रत्याशियों को सभास्थल, हॉल, हैलीपेड की सूची व्हाट्स एप, ई-मेल के माध्यम से उपलब्ध करा दी गई है। इंडोर और आउटडोर सभाओं के लिए निर्धारित क्षमता से 50 प्रतिशत से कम लोगों की अनुमति प्रदान की जाएगी। उन्होंने बताया कि प्रत्याशी निर्धारित बैंक से ही सारे खर्चे करेंगे। किसी भी निर्वाचन संबंधी रैली, जुलूस, प्रचार सामग्री, वीडियो वैन, ऑडियो कंटेन्ट आदि की अनुमति लेना आवश्यक है। कोरोना के दृष्टिगत जारी किए गए दिशा निर्देश/ प्रोटोकाल का विशेष ध्यान दें।

बैठक में नोडल अधिकारी व्यय और मुख्य कोषाधिकारी डॉ. पंकज कुमार शुक्ल ने बताया कि जनसभाओं हेतु सभा स्थल के लिए समय से सुविधा एप के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

इस अवसर उप जिला निर्वाचन अधिकारी ललित नारायण , आरओ प्रत्यूष सिंह सहित कांग्रेस, न्याय धर्म सभा , एनडीएस , यूकेडी , भाजपा , समाजवादी पार्टी आम आदमी पार्टी क , बीएसपी आदि के प्रत्याशी और प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Related posts

नैनीताल में बड़ा हादसा, हरियाणा से आयी बस हुई खाई में दुर्घटनाग्रस्त

Dharmpal Singh Rawat

कोविड-19 अपडेट।

Dharmpal Singh Rawat

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टिहरी झील का भ्रमण किया

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment