राष्ट्रीय समाचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिरोजपुर दौरे पर हुई सुरक्षा चूक संबंधी घटना को कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने दुखद एवं चिन्ता जनक बताया।

देहरादून 09 जनवरी 2022,
दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिरोजपुर दौरे पर हुई सुरक्षा चूक संबंधी घटना के मामले में कांग्रेस के ही वरिष्‍ठ नेता मनीष तिवारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘हर सियासी व्‍यक्ति, उसमें चाहे हमारे मुख्‍यमंत्री शामिल हों, चाहे मैं शामिल हूं, चाहे और लोग शामिल हों, जब कहीं पर ऐसा कोई प्रदर्शन हो रहा होता है तो वो जरूर जाकर उनसे बात करने की कोशिश करते हैं। लेकिन जहां तक देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा का संबंध है तो वो मामला संवेदनशील हो जाता है।

कांग्रेस नेता तिवारी ने आगे कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला रुका था। वो जगह भारत की सरहद से सिर्फ 10 किलोमीटर पर है। जहां पाकिस्‍तान की हैवी आर्टीलेरी तैनात है। हमारी भी आर्टिलरी तैनात रहती है, उसकी रेंज 35-36 किलोमीटर है, इसलिए देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा की तुलना किसी और से करना मैं अपने विवेक में इस बात को उचित नहीं मानता। मैं ये नहीं कह रहा कि उनकी सुरक्षा में कोई खामी आई थी।

मनीष तिवारी ने कहा,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिला को 20 मिनट तक एक फ्लाई ओवर पर रुकना पड़ा था। उनको इसलिए रुकना पड़ा कि वहां पर प्रदर्शनकारी थे। कई लोगों का यह कहना है कि उसमें बीजेपी कार्यकर्ता भी मौजूद थे। इसके बाद जब प्रधानमंत्री भटिंडा आए तो उन्‍होंने तथाकथित तौर पर ये कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने मुख्‍यमंत्री को धन्‍यवाद कहना कि मैं बचकर लौट आया हूं। उन्‍हें अगर लगता है कि कोई दुर्भावना है तो ये बहुत ही दुखद और अत्‍यंत ही चिंता वाली बात है।

Related posts

धनतेरस 2021: तिथि, महत्व, शहरवार पूजा मुहूर्त और बहुत कुछ।

Dharmpal Singh Rawat

76वें स्वतंत्रता दिवस पर कांग्रेस पार्टी की अंतरिम राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने देशवासियों को शुभकामना संदेश प्रेषित किया।

Dharmpal Singh Rawat

उत्तराखंड: लोकसभा चुनाव कार्ययोजना के संदर्भ में जल्द एक रणनीतिक बैठक का आयोजन करेगी BJP

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment