राजनीतिक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को केवल प्रासंगिक मुद्दों पर बात करनी चाहिए:प्रियंका गांधी।

देहरादून 21 फरवरी 2022,

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों और पार्टी में जान फूंकने के लिए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लखनऊ में विशाल रोड शो किया जिसमें हजारों कांग्रेसियों ने शिरकत की । इस दौरान प्रियंका गांधी ने भाजपा पर सियासी हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को केवल प्रासंगिक मुद्दों पर बात करनी चाहिए।

प्रियंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी नेताओं द्वारा आतंकवादियों से समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस पार्टी के संबंध वाले मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतिद्वंद्वी दलों पर आतंकवादियों के प्रति सहानुभूति रखने का आरोप लगाया था।

प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी केवल राज्य विधानसभा चुनावों के कारण इस तरह के आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि,भाजपा नेताओं को उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी के मुद्दे पर बात करनी चाहिए। प्रियंका गांधी ने आतंकवादियों से संबंधो पर कहा कि “पीएम मोदी ये जानते है कि यह सच नहीं है। वह यह सब चुनाव के कारण ही कह रहे हैं। जब कई सरकारी पद खाली पड़े हैं तो यूपी में बेरोजगारी क्यों है? उन्हें केवल प्रासंगिक मुद्दों पर बात करनी चाहिए।”

 

Related posts

request the Chair to re-edit the excerpts from my speech: Rahul Gandhi.

Dharmpal Singh Rawat

उत्तराखंड मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दिल्ली दौरे का दूसरा दिन आज

आपदा प्रभावित किसानों के मुद्दों को लेकर हरीश रावत ने किया मुख्यमंत्री आवास घेराव

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment