राष्ट्रीय समाचार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने “मन की बात’ के 100वां संस्करण।

देहरादून 30 अप्रैल 2023,

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने “मन की बात’ के 100वें संस्करण पर देश वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि, मुझे आप सबकी हजारों चिट्ठियाँ मिली हैं, लाखों सन्देश मिले हैं और मैंने कोशिश की है कि ज्यादा से ज्यादा चिट्ठियों को पढ़ पाऊँ, देख पाऊँ, संदेशों को जरा समझने की कोशिश करूँ। आपके पत्र पढ़ते हुए कई बार मैं भावुक हुआ, भावनाओं से भर गया, भावनाओं में बह गया और खुद को फिर सम्भाल भी लिया। आपने मुझे ‘मन की बात’ के सौवें एपिसोड पर बधाई दी है लेकिन मैं सच्चे दिल से कहता हूँ, दरअसल बधाई के पात्र तो आप सभी ‘मन की बात’ के श्रोता हैं, हमारे देशवासी हैं। ‘मन की बात’, कोटि-कोटि भारतीयों के ‘मन की बात’ है, उनकी भावनाओं का प्रकटीकरण है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज मल्लीताल, नैनीताल स्थित डीएसए मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “मन की बात” कार्यक्रम के 100वें संस्करण को सुना।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यक्रम के 100वें संस्करण ने ऐतिहासिक मिसाल कायम की है। उन्होंने कहा कि “मन की बात” कार्यक्रम ने आज तमाम भारतीयों के जीवन को बदलने का काम किया है। समाज के अंतिम छोर पर काम कर रहे व्यक्ति और समाज के लिए अथक प्रयासों का जिक्र इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री करते हैं जो प्रेरणादायी है। इस कार्यक्रम से जन-जन जुड़ा हुआ है।

इस अवसर पर विधायक सरिता आर्य, जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल, एसएसपी पंकज पांडेय, जिला अध्यक्ष प्रताप बिष्ट, राष्ट्रीय कार्यालय प्रभारी महेंद्र पांडेय, सांसद प्रतिनिधि गोपाल रावत, डॉ. अनिल कपूर डब्बू, सीडीओ संदीप तिवारी सहित स्कूली बच्चे व आमजनता उपस्थित थी।

Related posts

जम्मू कश्मीर की शांति में जो भी खलल डालना चाहेगा, उससे हम सख्ती से निपटेंगे:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह।

Dharmpal Singh Rawat

20वीं पशुधन गणना के आधार पर नस्ल के अनुसार पशुधन और पोल्ट्री रिपोर्ट हुई जारी।

Dharmpal Singh Rawat

प्रदेश के विभिन्न लोक सभा क्षेत्रों की 439 कि.मी. सड़कों के लिये स्वीकृत हुई 259 करोड़ की धनराशि

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment