Uncategorized

प्रधानमंत्री पर आपत्ति जनक टिप्पणी पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा गिरफ्तार:सुप्रीम कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत।

देहरादून 23 फरवरी 2023,

दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्ति जनक टिप्पणी करने पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली एयरपोर्ट पर दिल्ली पुलिस द्वारा पवन खेड़ा को हिरासत में लिया गया जिसके बाद असम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेसी नेता पवन खेड़ा को  अंतरिम जमानत देते हुए मंगलवार तक गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। जमानत पर छूटने के बाद कांग्रेस नेता पवन के गाने कहा कि हमारे देश में अघोषित आपातकाल चल रहा है।

पवन खेड़ा पार्टी के अन्य नेताओं के साथ कांग्रेस के अधिवेशन में प्रतिभाग करने के लिए रायपुर छत्तीसगढ़ जा रहे थे। पवन खेड़ा को हिरासत में लिए जाने के विरोध में अन्य कांग्रेस नेता दिल्ली एयरपोर्ट पर ही धरने पर बैठ गए थे।

उल्लेखनीय है कि, पवन खेड़ा ने प्रेस वार्ता के दौरान उधोगपति गौतम अदाणी मामले में प्रधानमंत्री मोदी के पिता को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में असम के दिमा हसाओ जिले के हाफलोंग पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद पुलिस ने खेड़ा के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 बी, 500, 504, के तहत मामला दर्ज किया गया था।

 

 

 

Related posts

कृषि कानूनों के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा का 27 सितंबर को भारत बंद का ऐलान।

Dharmpal Singh Rawat

The rupee reached its all-time low of Rs 83.61 against the dollar.

Dharmpal Singh Rawat

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment