राज्य समाचार

प्रस्तावित जी-20 सम्मेलन के आयोजन की तैयारियों के सम्बन्ध में बैठक।

देहरादून 10 मार्च 2023,

देहरादून जिला प्रशासन द्वारा आज प्रस्तावित जी-20 सम्मेलन के आयोजन की तैयारियों के सम्बन्ध में गठित प्रचार-प्रसार समिति एवं विभागीय अधिकारियों के साथ जनपद में वृहद्धस्तर पर प्रचार-प्रसार को लेकर बैठक आयोजित की गई।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी सुश्री झरना कमठान ने कहा कि, हमारे राज्य को प्रस्तावित जी-20 सम्मेलन की मेज़बानी करने का अवसर मिला है,जो कि एक ऐतिहासिक उपलब्धि है। उन्होंने उपस्थित समस्त अधिकारियों एवं समिति के सदस्यों को निर्देशित किया कि इसकी युद्धस्तर पर प्रचार-प्रसार करना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने प्रचार-प्रसार समिति के सदस्यों को निर्देशित किया कि सोशल मीडिया के सभी माध्यमों तथा प्रिन्ट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया पर भी जी-20 सम्मेलन आयोजन को लेकर वृहद स्तर पर जनजागरूकता हेतु प्रचार-प्रसार करना सुनिश्चित करेंगे। साथ ही कहा कि आउटडोर मीडिया के सभी माध्यमों पर भी प्रचार-प्रसार कराएंगे। इस कार्यक्रम को आमजन से जोडे जाने हेतु प्रयास किया जाएं तथा इसमें सभी का सहयोग लेते हुए आम जन की भागीदारी सुनिश्चित करायी जाए ताकि राज्य सरकार एवं विभागों द्वारा जारी होने वाले विभिन्न पत्रों, वेबसाईट विभिन्न प्रकार के बिलों एवं यथासम्भव अन्य प्रपत्रों पर जी-20 का लोगो लगाए जाएं।

बैठक में निदेशक ग्राम्य विकास अभिकरण आर.सी तिवारी, जिला विकास अधिकारी सुशील मोहन डोभाल, मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी विद्याधर कापड़ी जन सम्पर्क अधिकारी स्मार्ट सिटी लि0 प्ररेणा ध्यानी सहित समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

Related posts

देहरादून: डेंगू का मिला लार्वा तो लगेगा 1 लाख का जुर्माना

Dharmpal Singh Rawat

फर्जी प्रमाणपत्रों के आधार पर की 24 साल सहायक टीचर की नौकरी, अब हुआ बर्खास्त

ट्रैकिंग क्षेत्र में ट्रैकरों का पंजीकरण अनिवार्य होगा, सरकार की ये तैयारी

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment