राजनीतिक

बीजेपी को उसके काम, उसकी गवर्नेंस और ईमानदारी के कारण जनता का बहुत आशीर्वाद मिलता है:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

देहरादून 03 जुलाई 2022,

हैदराबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी की हैदराबाद में आयोजित राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में हैदराबाद को भाग्यनगर की संज्ञा देते हुए कहा कि सरदार पटेल ने भाग्यनगर में ही एक भारत का नारा दिया था। प्रधानमंत्री ने पार्टी सदस्यों से स्नेह यात्रा करने और समाज के सभी वर्गों तक पहुंचने को कहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को उसके काम, उसकी गवर्नेंस और ईमानदारी के कारण जनता का बहुत आशीर्वाद मिलता है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा है कि तेलंगाना सरकार भ्रष्टाचार का प्रतीक है। यह सभी एक ही परिवार के हैं जो सरकार में अहम पदों पर हैं। लोग बदलाव चाहते हैं. तेलंगाना बीजेपी के कई साल के कठिन परिश्रम के बाद बना है. इस प्रयास के लाखों लोग गवाह थे।

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा है कि एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और केसीआर मिलकर तेलंगाना को लूट रहे हैं।

तेलंगाना में टीआरएस की सरकार भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति का एक प्रमुख उदाहरण है।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में कहा है कि अगले 30 से 40 साल बीजेपी के होंगे और भारत विश्वगुरू बनेगा। अमित शाह ने राजनीति में जातिवाद, वंशवाद और तुष्टीकरण को बहुत बड़ा अभिशाप बताया और कहा कि देश की राजनीति से इनका अंत होकर ही रहेगा। उन्होंने कांग्रेस पर हमलावर होते कहा कि देश की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस में लोकतंत्र स्थापना के लिए उसके सदस्य लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा इसीलिए गांधी परिवार डर की वजह से अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं कर रहा है।

भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में मुख्य विषय जातिवाद, वंशवाद और तुष्टीकरण रहे। भाजपा नेताओं ने एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और तेलंगाना की टीआरएस सरकार पर भी हमला बोला।

 

Related posts

एसीएस राधा रतूड़ी ने मुख्यमंत्री घोषणाओं की प्रगति की समीक्षा, अधिकारियों को दिए निर्देश 

Dharmpal Singh Rawat

कांग्रेस पार्टी ने राष्ट्रीय ध्वज लेकर ‘आजादी गौरव यात्रा’ निकाली।

Dharmpal Singh Rawat

Congress held a press conference and released the Congress Party’s manifesto “Nyaya Patra” for the Lok Sabha elections 2024.

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment