राजनीतिक

भाजपा के विधायक कार्लोस अल्मेडा ने गोवा विधानसभा के सदस्य पद से दिया इस्तीफा।

देहरादून 21 दिसंबर2021,
पणजी: विधायक कार्लोस अल्मेडा ने कहा कि वह इस्तीफा दे रहे हैं क्योंकि उन्हें दाजी साल्कर के नेतृत्व में निर्वाचन क्षेत्र में काम करने के लिए कहा गया था, जिनके खिलाफ उन्होंने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था।

गोवा में होने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी हलचल तेज हो गई है। भाजपा समर्थित सत्तारूढ़ पार्टी के वास्को से भारतीय जनता पार्टी के विधायक कार्लोस अल्मेडा ने मंगलवार को सत्तारूढ़ पार्टी छोड़ दी और चुनाव से पहले गोवा विधानसभा के सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया।कार्लोस अल्मेडा हाल के हफ्तों में पार्टी छोड़ने वाले दूसरे भाजपा विधायक और विधानसभा से इस्तीफा देने वाले सातवें विधायक हैं।

विधायक कार्लोस अल्मेडा ने कहा कि वह इस्तीफा दे रहे हैं क्योंकि उन्हें दाजी साल्कर के नेतृत्व में निर्वाचन क्षेत्र में काम करने के लिए कहा गया था, जिनके खिलाफ उन्होंने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था।

गोवा विधानसभा के 40 सदस्यीय सदन से लुइज़िन्हो फलेरियो, रवि नाइक, एलेक्सो रेजिनाल्डो लौरेंको ( कांग्रेस ), जयेश सालगांवकर (गोवा फॉरवर्ड पार्टी), रोहन खुंटे (निर्दलीय) और अलीना सल्दान्हा (भाजपा) ने इस्तीफा दे दिया था।

Related posts

चंपावत स्थित मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय का मुख्यमंत्री धामी ने किया उद्घाटन: जन समस्याओं का जल्द होगा समाधान।

Dharmpal Singh Rawat

हरिद्वार लोकसभा सीट से बेटे आनंद के लिए टिकट चाहते हैं हरीश रावत

Dharmpal Singh Rawat

आज से उत्तराखंड की पांचों सीटों पर नामांकन होंगे शुरू

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment