राजनीतिक

भारतीय युवा कांग्रेस यंग इंडिया के बोल ” भाषण प्रतियोगिता जिला स्तर पर लांच करेगी:प्रदेश प्रवक्ता अमनदीप सिंह बतरा।

देहरादून 29 अप्रैल 2022,

भारतीय युवा कांग्रेस के उत्तराखंड प्रदेश प्रवक्ता अमनदीप सिंह बतरा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि देश के युवाओं की राजनीति में भागीदारी को सुनिश्चत करने के लिए “भारतीय युवा कांग्रेस यंग इंडिया के बोल ” भाषण प्रतियोगिता (सीजन 2) 26 मार्च 2022 को राष्ट्रीय स्तर पर लांच कर चुकी है। इस भाषण प्रतियोगिता को जिला स्तर पर लांच करने के लिए प्रदेश प्रवक्ताओं को जिलों का प्रभार सौंपा गया है, जो जिले ओर विधानसभा क्षेत्र में जाकर यंग इंडिया के बोल को जिले स्तर पर लांच करेंगे और इसका क्रियान्वयन करेंगे।”भारतीय युवा कांग्रेस यंग इंडिया के बोल” भाषण प्रतियोगिता का आयोजन , कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता राहुल गांधी की मंशानुसार किया गया है।

इसी संदर्भ में भारतीय युवा कांग्रेस के उत्तराखंड प्रदेश प्रवक्ता अमनदीप सिंह बतरा को देहरादून का प्रभारी नियुक्त किया गया है। अमनदीप सिंह बतरा ने कांग्रेस कार्यालय देहरादून में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि ,आज देश विभिन्न संकटों का सामना कर रहा है देश में महंगाई, बेरोजगारी, गिरती अर्थव्यवस्था, चौपट होते व्यापार जन-जन की समस्या का कारण बन चुके हैं लेकिन सरकार सिर्फ और सिर्फ मुद्दे से भटकाने का काम कर रही है।

आज अगर इस देश को बचाना है, अगर संविधान को बचाना है, आइडिया ऑफ इंडिया को बचाना है तो आम परिवारों से आने वाले युवाओं को आगे आना होगा और उनको राजनीति में मंच देने का काम हम भारतीय युवा कांग्रेस करने जा रहे हैं। पिछले वर्ष यंग इंडिया के बोल के माध्यम से कई युवाओं को प्रदेश प्रवक्ता बनने का मौका मिला था। ठीक उसी प्रकार हम यंग इंडिया के बोल सीजन 2 देहरादून में आज लांच कर रहे हैं, और मैं देहरादून के युवाओं से यह आग्रह करता हूँ कि अगर आप भी भारतीय जनता पार्टी की जन विरोधी नीतियों से प्रताड़ित है अगर आपको भी आज देश के मौजूदा हाल देखकर गुस्सा आता है तो आइए यंग इंडिया के बोल का फॉर्म भर कर इस भाषण प्रतियोगिता का हिस्सा बनिए और इस सरकार की पोल देशवासियों के समक्ष खोलिए और भारत को बचाने के संघर्ष का हिस्सा बनिये। इस प्रतियोगिता के लिए फॉर्म लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। सोशल मीडिया हैंडल में लिंक पा सकते हैं।

इस मौके पर महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, , प्रदेश प्रवक्ता प्रतिमा, यूथ कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता नेहा चौहान, जिला अध्यक्ष भूपेंद्र नेगी, जिला सचिव ललित धनगर, मनोज फुलारा सह प्रभारी यंग इंडिया के बोल, अजय धीमान एंव अन्य लोग उपस्थित थे।

प्रतियोगिता की प्रवेश की अंतिम तिथि 31 मई है। ’विधानसभा/जिला प्रतियोगिता 1 जून से 31 जुलाई तक होगी। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता 1 अगस्त से 20 सितंबर तक होगी। ’राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता/ग्रैंड फिनाले 30 सितंबर, 1 अक्टूबर और 2 अक्टूबर तक होेगी।


Deprecated: substr(): Passing null to parameter #1 ($string) of type string is deprecated in /home/hy55hp3a22dd/public_html/wp-content/themes/pennews/inc/extras.php on line 1337

Related posts

भाजपा प्रदेश मोर्चा अध्यक्षों ने जिलाध्यक्षों की घोषणा की।

Dharmpal Singh Rawat

आज से उत्तराखंड की पांचों सीटों पर नामांकन होंगे शुरू

Dharmpal Singh Rawat

भाजपा शासित राज्यों के लिए मॉडल बन सकता है यूसीसी

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment