राजनीतिक

महेंद्र भट्ट ने केदारनाथ रोपवे मंजूरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तराखंड को एक और अमूल्य सौगात बताया।

देहरादून 16 अक्टूबर 2022,

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने केंद्रीय वन्यजीव बोर्ड द्वारा केदारनाथ रोपवे मंजूरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उत्तराखंड को एक और अमूल्य सौगात बताया। उन्होंने देवभूमि के प्रति मोदी जी के इस अगाध प्रेम के लिए प्रदेशवासियों की तरफ से धन्यवाद करते हुए इसे राज्य में तीर्थाटन गतिविधियों की में बढ़ोतरी और देश दुनिया से आने वाले पर्यटकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने वाला बताया।

जारी बयान में कहा, राष्ट्रीय बोर्ड वन्य जीव की बैठक में श्री केदारनाथ धाम व श्री हेमकुण्ड साहिब पैदल मार्ग पर रोपवे को मंजूरी का स्वागत् किया है । उन्होंने कहा, इस रोपवे के बनने से यहां भगवान से भक्तों के बीच की दूरी काफी कम हो जाएगी जो न केवल उत्तराखंड में धार्मिक पर्यटन के क्षेत्र में चमत्कारिक बदलाव लाएगा साथ राज्य व राज्य से बाहर देश विदेश के तीर्थयात्रियों के सफर को भी आसान बनाएगी। श्री भट्ट ने कहा कि, रोप वे निर्माण होने पर 8 घंटे का कठिन रास्ता रोप वे से 30 मिनट का रह जायेगा । इस परियोजना की मंजूरी के लिए श्री भट्ट ने प्रधानमंत्री जी का कोटि कोटि धन्यवाद किया है।

 

 

Related posts

विपक्ष ने मार्गरेट अल्वा को उपराष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार घोषित किया।

Dharmpal Singh Rawat

ब्रिटेन: बर्मिघम में गीता भवन मंदिर में पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी , लिया आशीर्वाद

Dharmpal Singh Rawat

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 41 विधानसभाओं के भाजपा प्रभारियों, विस्तारकों एवं प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment