Uncategorized

मुख्यमंत्री धामी ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की अवधि 6 माह बढ़ाने पर प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त किया ।

देहरादून 27 मार्च 2022,उत्तराखंड: पिछले दो वर्ष से कोरोना के कारण और यूक्रेन-रूस के बीच युद्ध के चलते वैश्विक स्तर पर महंगाई बढ़ी है जिसका असर हमारे देश में भी हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के गरीबों को राहत देने के लिए प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना को 6 माह आगे तक बढ़ा दिया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की अवधि 6 माह यानी अप्रैल-सितंबर, 2022 के लिए बढ़ाने पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने “भारत सरकार के इस निर्णय से समाज के गरीब और कमजोर वर्गों के लोग लाभान्वित होंगे। कोविंद -19 में गरीबों के लिए लागू की गई यह योजना सामाजिक सुरक्षा के क्षेत्र में विश्व की सबसे बड़ी योजनाओं में से एक है”।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अंत्योदय के लक्ष्य के साथ चलाई जा रही इस योजना ने उत्तराखण्ड सहित देश के सभी भागों में लोगों के लिए भोजन की सुरक्षा सुनिश्चित की है।

Related posts

gdjdjdb

Dharmpal Singh Rawat

At the 26th ‘World Energy Congress 2024’, India stressed the need for innovative financing solutions for new and emerging renewable energy technologies.

Dharmpal Singh Rawat

Under the leadership of Narendra Modi, India has become a powerful country in the world. Defense Minister Rajnath Singh.

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment