राज्य समाचार

मुख्यमंत्री ने निर्माण कार्यों में लापरवाही बरतने वाले ठेकेदारों का न्यूनतम 03 वर्ष के लिए लाइसेंस निरस्त किए जाने के निर्देश दिए।

देहरादून 08 जुलाई 2022,

हल्द्वानी: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने काठगोदाम में समीक्षा बैठक के दौरान मण्डलीय अधिकारियों को योजनाओं के सफल क्रियान्वयन हेतु सरलीकरण, समाधान व निस्तारण और संतुष्टि के मंत्र पर कार्य करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने निर्माण कार्यों में लापरवाही बरतने वाले ठेकेदारों पर सख़्ती कर न्यूनतम 03 वर्ष के लिए लाइसेंस निरस्त किए जाने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने पिथौरागढ़ से पेयजल निगम के सक्षम अधिकारी के बैठक में उपस्थित न होने पर स्पष्टीकरण तलब किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मानसखंड विकास माला योजना के तहत कुँमांऊ के 42 मंदिर विकसित होंगे। उन्होंने कहा कि आपदा के लिहाज़ से समस्त अधिकारी सतर्क व अलर्ट रहें। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को प्रधानमंत्री की कर्मयोगी अवधारणा के तहत कार्य करने के निर्देश भी दिए।

बैठक में विधायक एवं पूर्व मंत्री बंशीधर भगत, सरिता आर्या, दीवान सिंह बिष्ट, रामसिंह कैडा, डॉ. मोहन बिष्ट, मेयर डॉ. जोगेन्दर रौतेला, आयुक्त दीपक रावत, डीआईजी नीलेश आनन्द भरणे समेत समस्त मण्डलीय अधिकारी उपस्थित थे।

 

Related posts

देहरादून: दो जगह सड़क दुर्घटनाएं, दो की मौत

Dharmpal Singh Rawat

द्रौपदी का डांडा-2 पर्वत चोटी में चल रहे बचाव एवं राहत कार्यों का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हवाई सर्वेक्षण कर जायजा लिया।

Dharmpal Singh Rawat

उत्तराखंडमें 15 जून तक बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment