अर्थ जगत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुग्गावाला, हरिद्वार में फूड प्रोसेसिंग एवं पैकेजिंग प्लांट का शुभारंभ किया।

देहरादून 28 अगस्त 2022,

हरिद्वार: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज बुग्गावाला, हरिद्वार में एम.बी. फूड्स द्वारा स्थापित फूड प्रोसेसिंग एवं पैकेजिंग प्लांट का शुभारंभ किया। बुग्गावाला क्षेत्र में 14 एकड़ पॉली हाउस के निर्माण एवं रोजगार जनित उद्योग लगाने से विकास की सामूहिक यात्रा तय होगी। इस प्लांट से आसपास के लोगों को रोजगार मिलेगा एवं क्षेत्र को नई पहचान मिलेगी।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, सुबोध उनियाल, सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, विधायक श्रीमती सविता कपूर, विधायक मुन्ना सिंह चौहान वं, विधायक प्रदीप बत्राी, विधायक रवि बहादुर सहित अन्य सम्मानितजन उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री श्री धामी ने आज मुख्यमंत्री आवास में हिमालयन सेंटर द्वारा तैयार किये गये पहाड़ी गमछे का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि ब्रह्मकमल टोपी के बाद पहाड़ी गमछा भी राज्य की पहचान बनेगा।मुख्यमंत्री जी धामी ने कहा कि स्थानीय परिवेश और शैली के साथ समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को पहचान बनाने के प्रयासों से राज्य को भी पहचान मिलती है। इस अवसर पर हिमालयन सेंटर के संस्थापक एवं सीईओ समीर शुक्ला ने मुख्यमंत्री श्री धामी का आभार व्यक्त किया।

 

Related posts

20 लाख रुपये से अधिक के लेन देन करने पर , 26 मई से पैन या आधार को अंकित करना अनिवार्य हो गया है।

Dharmpal Singh Rawat

गेहूं और चावल के कीमतों में कमी लाने के लिए केंद्र सरकार ने 1.66 लाख मीट्रिक टन गेहूं और 0.17 लाख मीट्रिक टन चावल बेचा।

Dharmpal Singh Rawat

डॉलर के मुकाबले रुपया 79.36 प्रति डॉलर के अपने सर्वकालिक निम्नतम स्तर पर पहुंचा।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment