राज्य समाचार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अमृत महोत्सव के अन्तर्गत रन फॉर यूनिटी एवं रन अगेंस्ट ड्रग्स की थीम पर आधारित “देहरादून मैराथन” में प्रतिभाग किया।

देहरादून 30 अक्टूबर 2022,

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पुलिस लाइन रेस कोर्स में अमृत महोत्सव के अन्तर्गत रन फॉर यूनिटी एवं रन अगेंस्ट ड्रग्स की थीम पर आधारित “देहरादून मैराथन” में प्रतिभाग किया।

मुख्यमंत्री श्री धामी ने उत्तराखंड पुलिस द्वारा आयोजित इस मैराथन में सभी को राष्ट्रीय एकता एवं नशामुक्ति की शपथ दिलवाते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन राष्ट्रीय एकता में अहम भूमिका निभाते हैं। इस मैराथन में हंस फाउण्डेशन द्वारा भी सहयोग दिया गया।

मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल ने राष्ट्रीय एकता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश “एक भारत-श्रेष्ठ भारत” के संकल्प के साथ बढ़ रहा है।

“2025 तक उत्तराखण्ड को नशा मुक्त बनाने का लक्ष्य रखा गया है। नशे से मुक्ति के लिए सबको दृढ़ संकल्प संकल्प लेना होगा और अन्य लोगों को भी नशा मुक्ति के प्रति जागरूक करना होगा। एक अच्छे समाज के लिए स्वस्थ शरीर होना जरूरी है।

इस अवसर पर मेयर सुनील उनियाल गामा, विधायक राजपुर विधायक खजानदास, हंस फाउण्डेशन के संस्थापक भोले जी महाराज, माता मंगला, अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी, पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार आईपीएस, बॉलीवुड गायक कैलाश खेर एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

उत्तरांचल प्रेस क्लब देहरादून भवन निर्माण के संबंध में जिलाधिकारी द्वारा प्रेस क्लब परिसर का क्लब के पदाधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया गया।

Dharmpal Singh Rawat

पूर्व दर्जाधारी विवेकानंद खंडूरी ने शिक्षा मंत्री भारत सरकार से महाविद्यालयों की संबद्धता हे.नं.ब.ग. सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी, में यथावत रखने मांग की।

Dharmpal Singh Rawat

अब पूर्व सीएम तीरथ सिंह पर बरसे हरक सिंह कही ये बात, तीरथ सिंह ने भी किया पलटवार

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment