राज्य समाचार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गौला पुल निर्माण कार्य युद्धस्तर पर करने के निर्देश दिए।

देहरादून  24 अक्टूबर 2021,

हल्द्वानी: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को हल्द्वानी स्थित क्षतिग्रस्त गौला पुल का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा गौला पुल पूरे क्षेत्र के आवागमन के लिए अति महत्वपूर्ण है। जिस दिन से यह पुल क्षतिग्रस्त हुआ है उसी दिन से हमारा प्रयास है कि पुल जल्द से जल्द चालू किया जा सके।

उन्होंने ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि नियमों को शिथिल किया जाये। पुल निर्माण का कार्य युद्धस्तर पर करें ताकि पुल जल्द चालू हो सके।

श्री धामी ने कहा कि सरकार जनता के साथ है प्रभावितों की हर संभव मदद की जायेगी। उन्होंने कहा मूलभूत सुविधाएं विद्युत, पेयजल, सड़क, स्वास्थ तुरन्त बहाल किये जा रहे है। सरकार आपदा कार्यो की लगातार मॉनिटरिंग भी कर रही है।

क्षतिग्रस्त गौला पुल निरीक्षण के दौरान प्रभारी एवं ग्राम्य विकास मंत्री स्वामी यतीश्वरानन्द, आपदा प्रबंधन मंत्री डॉ धन सिंह रावत, मेयर डॉ.जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला, मण्डलायुक्त सुशील कुमार, डीआईजी नीलेश आनन्द भरणे, जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्बयाल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

उत्तराखंड की महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण

श्री राम मंदिर के रुप में सनातन संस्कृति के वैभव की पुनर्स्थापना का साक्षी बनना हम सभी के लिए परम सौभाग्य: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

Dharmpal Singh Rawat

नई दिल्ली: सड़क व पुलों के लिए सीएम धामी ने पीएम मोदी से मांगे 5550 करोड़ रूपए 

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment