Uncategorized

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरांचल प्रेस क्लब की डायरेक्टरी/स्मारिका का विमोचन किया।

देहरादून 18 जुलाई 2022,

उत्तराखंड: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तरांचल प्रेस क्लब की डायरेक्टरी/स्मारिका का मुख्यमंत्री आवास में विमोचन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पत्रकारों की पेंशन वृद्धि समेत दो मांगों पर पूर्व घोषणानुरूप शासनादेश भी जारी कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि उत्तरांचल प्रेस क्लब के बहुउद्देशीय भवन निर्माण भी जल्द कराया जाएगा। उन्होंने इसके लिए संबंधित अधिकारियों को प्रक्रिया जल्द पूरी करने के लिए निर्देशित किया।

उत्तरांचल प्रेस क्लब अध्यक्ष जितेंद्र अंथवाल ने मुख्यमंत्री श्री धामी को अवगत कराया कि क्लब की अर्द्धवार्षिक स्मारिका को नई विधानसभा के गठन के मद्देनजर सरकार, विधायकों व पत्रकारों समेत महत्वपूर्ण फोन नंबर्स को शामिल करते हुए बहुपयोगी डायरेक्टरी का स्वरूप दिया गया है। इसमें उत्तराखंड और इसके जनपदों से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां, तीज त्योहारों व क्लब की गतिविधियों आदि को भी शामिल किया गया है। उन्होंने मुख्यमंत्री को प्रेस क्लब में आयोजित संवाद कार्यक्रम के लिए आमंत्रित भी किया, जिसे मुख्यमंत्री ने स्वीकार करते हुए जल्द ही तिथि निर्धारित करने की बात कही।

इस मौके पर क्लब अध्यक्ष जितेंद्र अंथवाल के साथ ही महामंत्री ओपी बेंजवाल, स्मारिका के संपादक दिनेश कुकरेती, वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनमोहन शर्मा, कोषाध्यक्ष नवीन कुमार, पूर्व अध्यक्ष नवीन थलेड़ी, चेतन गुरूंग, देवेन्द्र सती, उत्तराखंड पत्रकार यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र कण्डारी व प्रेस क्लब मसूरी के पूर्व अध्यक्ष शूरवीर भंडारी, क्लब के वरिष्ठ सदस्य हरीश कोठारी आदि उपस्थित थे।

Related posts

रामपुर तिराहा कांड की 27 वी बरसी पर छलकी आंदोलनकारियों की पीड़ा।

Dharmpal Singh Rawat

सीबीएसई ने कक्षा 10वीं और 12वीं की पाठ्यविवरण (सिलेबस) में किया बड़ा बदलाव।

Dharmpal Singh Rawat

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नेपीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यक्रम को वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment