राज्य समाचार

मुख्यमंत्री श्री धामी से उत्तराखण्ड के अधिकारियों और कर्मचारीयों की शिक्षक समन्वय समिति के सदस्यों ने भेंट की।

देहरादून 06 नवंबर 2022, उत्तरांचल यूनिवर्सिटी प्रेमनगर, देहरादून में आयोजित सांस्कृतिक संध्या में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रतिभाग किया। इस अवसर पर उन्होंने विश्वविद्यालय के छात्रों से भी मुलाकात की।

पूर्व निर्धारित दूसरे कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुख्यमंत्री आवास में उत्तराखण्ड के अधिकारियों और कर्मचारीयों की शिक्षक समन्वय समिति के सदस्यों ने भेंट कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया और प्रस्तुत मांगों पर बिन्दुवार चर्चा की।

मुख्यमंत्री श्री धामी ने कर्मचारी संगठनों की विभिन्न मांगों पर समितियों का गठन कर समयबद्ध तरीके से समस्याओं के निराकरण के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इन समितियों में कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधि भी शामिल किए जाएं।

मुख्यमंत्री श्री धामी ने आश्वासन दिया कि,कर्मचारी संगठनों की विभिन्न समस्याओं का सकारात्मक ढंग से समाधान किया जाएगा। किसी भी समस्या का समाधान आपसी बातचीत से ही संभव है। हमें आन्दोलन या हड़ताल की सोच को बदलकर आपसी सहमति से ही समस्याओं का समाधान पर ध्यान देना चाहिए।

मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि प्रदेश में स्थान्तरण के सम्बन्ध में प्रभावी नीति तैयार की जाएगी, इसके लिये अन्य राज्यों की व्यवस्थाओं के साथ कार्मिक संगठनों से भी सुझाव लिये जायेंगे। हमारी नीति ऐसी बने, ताकि कार्मिकों को स्थानांतरण के लिये सिफारिश न करनी पड़े।

इस अवसर पर अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, आनन्द बर्द्धन, प्रमुख सचिव आर.के.सुधांशु, सचिव शैलेश बगोली, आर.राजेश कुमार, अपर सचिव अरूणेन्द्र सिंह चौहान, गंगा राम सहित अन्य सम्मानितजन उपस्थित रहे।

 

Related posts

छह साल में 20 लाख नौकरियां देगी धामी सरकार

बड़ी उपलब्धि, देहरादून के आदित्य ने अंतिम मेरिट लिस्ट में पूरे देश में हासिल किया पहला स्थान

Dharmpal Singh Rawat

उत्तराखंड: ढाई लाख करोड़ से ऊपर पहुंच रहा सीएम धामी का इन्वेस्टमेंट रिकॉर्ड

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment