राज्य समाचार

राहुल गांधी को सजा सुनाए जाने पर सैकड़ों कांग्रेसियों द्वारा घंटाघर पर प्रदर्शन।

देहरादून 23 मार्च 2023,

राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को सूरत की अदालत द्वारा दो साल की सजा सुनाए जाने के बाद, मोदी सरकार के खिलाफ उत्तराखंड कांग्रेस में उबाल है। केंद्र सरकार की तानाशाही के विरोध में उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसियों ने आज देहरादून स्थित घंटाघर पर हाथों में बैनर पोस्टर लेकर एकत्रित हुए और सड़क पर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस बीच भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच में खूब देर तक धक्का-मुक्की होती रही। कांग्रेसी प्रदर्शनकारियों द्वारा गिरफ्तारी दी गई।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि, केंद्र में भाजपा की तानाशाही सरकार जांच एजेंसियों के माध्यम से विपक्षी नेताओं का दमन कर, लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में किए गए धरना प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ,विधायक अनुपमा रावत पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवान, आर्येंद्र शर्मा, लालचंद शर्मा और कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट द्वारा ” सड़क सुरक्षा” को लेकर गठित समिति के साथ मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु ने सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों की बैठक ली है।

Dharmpal Singh Rawat

ऋषिकेश: खुले में कूड़ा डालने वाले का भेजें वीडियो, मिलेगा 500 रुपये पुरस्कार

Dharmpal Singh Rawat

स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए आयुष्मान भारत-हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर के नाम से महत्वपूर्ण योजना संचालित की जा रही है:स्वास्थ्य मंत्री धनसिंह रावत।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment