राजनीतिक

लालकुआं विधानसभा सीट हरीश रावत के लिए राजनीतिक मौत का कुआं बनेगी: विजय बहुगुणा।

देहरादून 29 जनवरी 2022,

उत्तराखंड: विजय बहुगुणा पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड और भाजपा के स्टार प्रचारक ने बीजेपी कुमाऊं संभाग हल्द्वानी कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस नेता हरीश रावत की आत्मघाती राजनीतिक कार्यशैली पर तंज कसते हुए कहा है कि लालकुआं विधानसभा सीट हरीश रावत के लिए राजनीतिक मौत का कुआं बनेगी।

शनिवार को उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा हल्द्वानी स्थिति बीजेपी कुमाऊं संभाग कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार और पुष्कर सिंह धामी सरकार की उपलब्धियां गिनाई । विजय बहुगुणा ने कहा कि नाराज होकर बीजेपी के जिन नेताओं ने निर्दलीय नामांकन किया है, पार्टी उन्हें समझा रही है। साथ ही उन्होंने भी ऐसे उम्मीदवारों से अपील की है कि वे पार्टी के खिलाफ न जाएं और बीजेपी के प्रत्याशी को जिताने का काम करें।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर हमलावर होते हुए विजय बहुगुणा ने कहा कि 2017 के चुनाव में हरीश रावत दो सीटों से चुनाव हार गए थे, जो किसी भी मुख्यमंत्री के इतिहास में पहली बार था। हरीश रावत के लिए लालकुआं विधानसभा सीट उनकी राजनीतिक मौत का कुआं साबित होगी।

विजय बहुगुणा ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि, हरीश रावत की राजनीतिक कार्यशैली खुद पर शुरू और खुद पर ही खत्म होती है। इसी वजह से 2016 में पार्टी में विघटन हुआ। जनता ने रावत को मौका दिया था, लेकिन वे उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। अब उन्हें फिर मौका नहीं मिलेगा।।

पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने कहा कि भाजपा बहुत बड़ी राजनीतिक पार्टी है। भाजपा में हर कार्यकर्ता काबिल है और एक विधानसभा में कई कार्यकर्ता विधायक का चुनाव लड़ने के लायक हैं। लेकिन जिन्हें टिकट नहीं मिल पाया, उन्हें निराश नहीं होना चाहिए। पार्टी सभी का सम्मान करती है और आगे उन्हें भी मौके मिलेंगे। निर्दलीय नामांकन कराने वालों से निवेदन करते हुए अपील की है कि अपना नामांकन वापस ले लें। कहा कि नामांकन वापस न लेने वालों पर संगठनात्मक कार्रवाई भी की जा सकती है।

 

Related posts

हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनने पर जनता ने सोनिया गांधी , राहुल गांधी एवं मल्लिकार्जुन खड़गे के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया है:करण माहरा।

Dharmpal Singh Rawat

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ” हर घर तिरंगा’ अभियान का शुभारंभ किया।

Dharmpal Singh Rawat

उत्तराखंड 2022 विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित हुए तीनों प्रत्याशी चुनाव हारे।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment