क्राइम समाचार

लुधियाना बम ब्लास्ट में मारे गये राज्य पुलिस के बर्खास्त गगनदीप सिंह की महिला मित्र को हिरासत में लिया।

देहरादून 25 दिसंबर 2021,

लुधियाना. पंजाब पुलिस ने लुधियाना बम ब्लास्ट में मारे गये राज्य पुलिस के एक बर्खास्त हेड कांस्टेबल गगनदीप सिंह की महिला मित्र को हिरासत में लिया है।सूत्रों के अनुसार गगनदीप की ये महिला मित्र खन्ना पुलिस में कांस्टेबल है और एसपी के दफ्तर में तैनात है। सात अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है इन मे एक बर्खास्त पुलिसकर्मी भी है जो नशा तस्करी मामले में लिप्त था।

पुलिस सूत्रों ने एक दिन पहले 24 दिसंबर को ही बताया था कि पंजाब के लुधियाना जिला अदालत परिसर में विस्फोट में मारे गये व्यक्ति की पहचान राज्य पुलिस के एक बर्खास्त हेड कांस्टेबल गगनदीप सिंह के रूप में की गई है।

पुलिस ने पहले कहा था कि उन्हें संदेह है कि विस्फोट में मारा गया व्यक्ति विस्फोटक सामग्री बनाने या उसे रखने की कोशिश कर रहा था। ;पुलिस सूत्रों ने बताया कि समझा जाता है कि खन्ना में गगननदीप के परिवार ने भी उसकी पहचान की है। उन्होंने बताया कि उसे 2019 में सेवा से बर्खास्त कर दिया गया गया था। समझा जाता है कि उसके मोबाइल फोन की सिम कार्ड ने उसकी पहचान करने में मदद की।

24 दिसंबर को लुधियाना अदालत परिसर में विस्फोट की घटना बृहस्पतिवार को हुई थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि छह अन्य घायल हो गये थे।

Related posts

जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार ने 6 सोशल मीडिया अकाउंट को चिन्हित कर जिला पूर्ति अधिकारी को संबंधित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं।

Dharmpal Singh Rawat

बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड: पुलिस ने शूटरों पर इनाम की राशि की 50 हजार

Dharmpal Singh Rawat

दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तारी पर रोक के लिए विधायक ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की

Leave a Comment