उत्तराखंड तथ्य

विन्टरलाईन महोत्सव” के आयोजन के संबंध में देहरादून कलेक्ट्रेट में हुई बैठक।

देहरादून 10 नवम्बर 2022,

जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका की अध्यक्षता में माह दिसंबर के आखरी सप्ताह में आयोजित होने वाले मसूरी “विन्टरलाईन महोत्सव” के आयोजन के संबंध में देहरादून कलेक्ट्रेट के सभागार में बैठक आयोजित की गई। बैठक में “विन्टरलाईन महोत्सव” में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के संबंध में समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों से विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

बैठक में जिलाधिकारी ने “विन्टरलाईन महोत्सव” में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की श्रृखलाओं में प्रतिदिन के कार्यक्रम निर्धारित करने तथा महोत्सव में प्रतिभाग करने वाले कलाकारों की सूची बनाने तथा कलैण्डरवार कार्यक्रम निर्धारत करने के निर्देश दिए। साथ ही स्टार कलाकारों एवं राज्य के लोक कलाकारों से संपर्क करते हुए कार्यक्रम में आमंत्रित करने तथा अन्य राज्यों के लोक कलाकारों को भी कार्यक्रम में प्रतिभाग करवाए जाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने विन्टरलाईन महोत्सव में विभिन्न स्थानों पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम एवं प्रतियोगिताओं की रूपरेखा तैयार करते हुए कार्यक्रम का प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिए। उन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु जनभागीदारी के साथ ही स्कूली बच्चों से भी सुझाव प्राप्त करते हुए कार्यक्रम निर्धारित करने तथा स्थानीय उत्पादों सहित अन्य राज्यों के उत्पाद के स्टाॅल भी कार्यक्रम में सम्मिलित करने के निर्देश दिए।

बैठक में नगर पालिका अध्यक्ष मसूरी अनुज गुप्ता, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के.के मिश्रा, उप जिलाधिकारी मसूरी शैलेन्द्र नेगी, मुख्य कोषाधिकारी रोमिल चौधरी, एसई. एम.डी.डी.ए. सीएस राणा, जिला पर्यटन अधिकारी जसपाल चौहान, अधि.अभि. लोनिवि डीसी नौटियाल, अधि.अधिकारी नगर पालिका परिषद मसूरी राजेश नैथानी, आईटीबीपी से धमेन्द्र भण्डारी संस्कृति विभाग से अनिल कुमार श्रीवास्तव व विजय भण्डारी सहित संबंधित विभागों के अधिकारी एवं कार्मिक, उपस्थित थे।

 

 

Related posts

स्व. सुशीला बलूनी को उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी मंच ने दी भावभीनी श्रृद्धांजली।

Dharmpal Singh Rawat

जिलाधिकारी सोनिका ने जी-20 सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लिया।

Dharmpal Singh Rawat

केबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने ॠषिकेश स्थित योग नगरी रेलवे स्टेशन परिसर में मानव उत्थान सेवा समिति द्वारा लगभग नौ लाख रूपये की लागत से निर्मित अत्याधुनिक एल्कलाइन “माता राज राजेश्वरी धर्मार्थ प्याऊ” का लोकार्पण किया।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment