राज्य समाचार

समान नागरिक संहिता जल्द ही उत्तराखण्ड में लागू करेंगे: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी।

देहरादून 31 मार्च 3022,

उत्तराखंड: देहरादून के टर्नर रोड क्लेमेनटाउन में आयोजित सम्मान समारोह में प्रतिभाग करते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार प्रदेश की जनता से किए गए वादों को शीघ्र धरातल पर उतारेगी।

सभा को संबोधित करते हुएमुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में विकास की दृष्टि से प्रदेश के आने वाले 5 साल स्वर्णिम वर्ष होंगे। राज्य को विकास की दृष्टि से रजत जयन्ती वर्ष में देश के अग्रणी राज्यों में शामिल करने के लिये हम प्रतिबद्ध है।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से उन्हें जनता की सेवा करने का पुनः मौका मिला है। उन्होंने कहा कि हमारे वादे के अनुसार हम यूनिफॉर्म सिविल कोड जल्द ही उत्तराखण्ड में लागू करेंगे। हमारी सरकार “विकल्प रहित संकल्प” के ध्येय वाक्य पर काम कर रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, “देहरादून-दिल्ली एक्सप्रेस वे पर तेजी से कार्य चल रहा है, जल्द ही निर्माण कार्य पूरा होगा जिससे देहरादून से दिल्ली की दूरी महज 2:30 घंटे की रह जाएगी। देहरादून हवाई अड्डे को भी अंतरराष्ट्रीय स्तर के हवाई अड्डे के रूप में विकसित किया गया है।”

Related posts

महिला उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारियों को “गौरव सम्मान” से सम्मानित किया।

Dharmpal Singh Rawat

चमोली जिले के आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा व आकंलन करने के पश्चात मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने करी समीक्षा बैठकर।

Dharmpal Singh Rawat

स्कूल-कालेजों में स्थापित होंगे बुक बैंकः डा. धन सिंह रावत, शिक्षा मंत्री

Leave a Comment