अंतरराष्ट्रीय समाचार

समुद्र में तैराकों के झुंड के पास हेलीकॉप्टर क्रैश हुआ: वीडियो वाइरल।

देहरादून 20 फरवरी 2022,

यूएसए: फ्लोरिडा प्रांत के मियामी शहर के निकट समुद्री तट पर एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना ग्रस्त हो गया। मियामी बीच पुलिस विभाग के ट्वीट के अनुसार हेलीकॉप्टर दुर्घटना दोपहर में हुई है। उस समय समुद्री किनारे पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हेलीकॉप्टर सवार तीन लोगों में से दो को जैक्सन मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया। उपचार के बाद, उनकी स्थिति ‘स्थिर’ बताई गई है। सीएनएन के मुताबिक मियामी बीच पुलिस के जन सूचना अधिकारी अर्नेस्टो रोड्रिगेज के अनुसार तीसरा यात्री सकुशल है।

एमबीपीडी ने बताया कि , दुर्घटना के तत्काल बाद मियामी पुलिस सहित मियामी बीच फायर डिपार्टमेंट और ओशन रेस्क्यू विभाग अन्य सहयोगी एजेंसियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए थे।

एमबीपीडी ने घटना का एक वीडियो भी जारी किया है। इसमें हेलिकॉप्टर समुद्र में तैराकों के झुंड के पास क्रैश होता नजर आ रहा है। गनीमत रही कि जहां हेलीकॉप्टर गिरा, वहां कोई मौजूद नहीं था।

रिपोर्ट के अनुसार क्रैश हुए हेलीकॉप्टर का नाम रॉबिन्सन आर44 था। हलीकॉप्टर क्रैश की वजहों की जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है। फेडरेल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (FAA) के एक बयान के मुताबिक, ‘एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड (एनटीएसबी) मामले की जांच करेंगे। एनटीएसबी जांच का प्रभारी होगा और अतिरिक्त अपडेट प्रदान करेगा।’

 

Related posts

कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने न्यूजीलैंड स्थित मेरोक फार्म लिमिटेड का भ्रमण किया।

Dharmpal Singh Rawat

बार्मिघम: 250 से अधिक व्यवसाइयों से मिले CM धामी,ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के लिए किया आमंत्रित

Dharmpal Singh Rawat

रूस-यूक्रेन संघर्ष , जाने किन कारणों से गहराया संकट

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment