राजनीतिक

सहसपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आर्येन्द्र शर्मा ने नामांकन पत्र भरा।

देहरादून 28 जनवरी 2022,

उत्तराखण्ड : 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सहसपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आर्येन्द्र शर्मा ने गुरुवार को विकासनगर तहसील में नामांकन पत्र भरा। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह और विकासनगर से जिला कांग्रेस अध्यक्ष संजय किशोर भी मौजूद थे।

नामांकन के पश्चात कांग्रेस प्रत्याशी आर्येन्द्र शर्मा ने मीडिया को बताया कि , इस चुनाव में विकास के मुद्दे के साथ जनता के बीच उतरे हैं। उन्होंने युवाओं के लिए अपने दो दशक के विजन का जिक्र किया और रोजगार, सड़क, पानी की व्यवस्था, कुटीर उद्योग, महिला सशक्तिकरण और आधुनिक शिक्षा जैसे मुद्दों को अपनी प्राथमिकता बताया है।

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने आर्येन्द्र शर्मा कहा कि आर्येन्द्र शर्मा सहसपुर से ऐतिहासिक जीत दर्ज़ करेंगें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार महंगाई, बेरोजगारी कम करने के लिए और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कई नीतियों पर काम करेगी। इन नीतियों में गैस सिलेंडर के दाम 500 रुपए से अधिक नहीं होने देना है।

इस अवसर पर सहसपुर ब्लॉक अध्यक्ष नेग सिंह, पूर्व ब्लॉक प्रमुख, सूरज सिंह सैनी, सहसपुर विधानसभा प्रभारी सुरेंद्र तोमर भी उपस्थित थे।

Related posts

उत्तराखंड : मुख्य सचिव एसएस संधू का बढ़ा कार्यकाल

स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भ्रष्टाचार, परिवारवाद और भाई-भतीजावाद देश के सामने बड़ी चुनौतियां बताने पर विपक्षी दलों ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Dharmpal Singh Rawat

Rahul Gandhi Speech On Unemployment

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment