राज्य समाचार

सीडीएस जनरल बिपिन रावत पत्नी मधुलिका रावत सहित 13 अन्य लोगों के दुखद निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

देहरादून 08 दिसंबर 2021,

देहरादून: तमिलनाडु में कुन्नूर के पास बुधवार को चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और कई अन्य अधिकारियों को ले जाते समय एक सैन्य हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। सीडीएस जनरल बिपिन रावत पत्नी मधुलिका रावत सहित 13 अन्य लोगों के दुखद निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शान्ति तथा शोक संतप्त परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री  ने जरनल रावत के आकस्मिक निधन को देश के लिए अपूरणीय क्षति बताते हुए कहा कि देश की सुरक्षा के लिए जनरल रावत ने महान योगदान दिया है। देश की सीमाओं की सुरक्षा एवं देश की रक्षा के लिए उनके द्वारा लिये गये साहसिक निर्णयों एवं सैन्य बलों के मनोबल को सदैव ऊंचा बनाये रखने के लिए उनके द्वारा दिये गये योगदान को देश सदैव याद रखेगा।

 

Related posts

हिंदी दिवस: प्रदेश भर में कार्यक्रमों का हुआ अयोजन

Dharmpal Singh Rawat

बिजली कर्मचारी संघ ने यूजेवीएन लिमिटेड में लिपिकीय संवर्ग को कॉर्पोरेट कैडर में पद पदोन्नत / परिवर्तन किए जाने को असंवैधानिक बताया ।

Dharmpal Singh Rawat

परिवहन विभाग के अन्तर्गत कनिष्ठ सहायक के पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को किये नियुक्ति पत्र प्रदान 

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment