राज्य समाचार

सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने सैन्य धाम के निर्माण कार्य को पूर्ण करने हेतु डेडलाइन निश्चित की।

देहरादून, 28 दिसम्बर 2022,

सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने बुधवार को कैंप कार्यालय में सैन्य धाम निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक करते हुए देहरादून में बनने वाले सैन्य धाम के निर्माण कार्य को दिन-रात कराने के अधिकारियों को निर्देश दिए।

मंत्री जोशी ने कहा सैन्य धाम का निर्माण कार्य हर हाल में दी गई डेडलाइन, 2023 के अक्टूबर माह के अंत तक पूरा किया जाए। मंत्री जोशी ने सैन्य धाम में लैंड ट्रांसफर भूमि से संबंधित सभी समस्याओं को शीघ्र समाधान कर सुनियोजित तरीके से कार्य किया जाए।

सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि देवभूमि उत्तराखण्ड वीरों की भूमि है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की परिकल्पना है कि उत्तराखण्ड में सैन्य धाम निर्माण हो। मंत्री ने कहा एक सैनिक होने के नाते यह मेरा भी दृढ़ संकल्प है कि उत्तराखण्ड का सैन्य धाम यहां के चार धामों की तरह ही विकसित होगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस प्रोजेक्ट को लेकर विशेष रूचि ली है। उन्होंने कहा कि सैन्य धाम के निर्माण में अगर बजट की आवश्यकता होती है तो उसे भी पूरा किया जायेगा।

इस अवसर पर बैठक में सैनिक कल्याण सचिव दीपेंद्र चौधरी, निदेशक ब्रिगेडियर अमृत लाल, उप जिलाधिकारी नरेश चन्द्र दुर्गापाल तथा अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

मुख्यमंत्री ने जेसीबी से आपदा प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण किया।

Dharmpal Singh Rawat

हल्द्वानी हिंसा मामले में सुनवाई, सरकार से मांगा जवाब

Dharmpal Singh Rawat

उत्तराखंड का लाल शहीद, 25 दिन पहले ही लौटा था ड्यूटी पर

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment