Uncategorized

सौरभ बहुगुणा कैबिनेट मंत्री ने विधानसभा भवन में अपने कार्यालय में जनप्रतिनिधियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

देहरादून 29 मार्च 2022,देहरादून: सौरभ बहुगुणा कैबिनेट मंत्री उत्तराखंड सरकार ने देहरादून स्थित विधानसभा भवन में अपने कार्यालय में धार्मिक अनुष्ठान कराने के बाद कार्यालय में बैठकर जनप्रतिनिधियों और पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है।

इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, मेरे पिता महा स्वर्गीय हेमवती नंदन बहुगुणा और मेरे पिता विजय बहुगुणा मुख्यमंत्री रहे हैं। उनसे प्रेरणा लेकर मैं उत्तराखंड के विकास के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहां की पार्टी ने उनको उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री की बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के उच्च पदस्थ पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करता हूं। मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के मार्ग निर्देशन पर विकास कार्य करूंगा। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री और वर्तमान में हरिद्वार लोकसभा के सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने उनको शुभकामनाएं दी हैं, और समय-समय पर मार्गदर्शन करने का आश्वासन दिया है।

उत्तराखंड में कई बार मंत्रियों और ब्यूरोक्रेसी के बीच में टकराव होने के प्रश्न पर कैबिनेट मंत्री बहुगुणा ने कहा कि मंत्रियों के अधीनस्थ अधिकारियों की सीआर लिखने का अधिकार मंत्रियों को मिले इस संबंध में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मैं व्यक्तिगत वार्ता करूंगा। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री के कार्यालय के स्टाफ और अनेक जनप्रतिनिधियों ने भी उनको शुभकामनाएं दी हैं।

Related posts

Kristina Pijkova of Czech Republic won the title of Miss World 2024.

Dharmpal Singh Rawat

प्रधानमंत्री पर आपत्ति जनक टिप्पणी पर कांग्रेस नेता पवन खेड़ा गिरफ्तार:सुप्रीम कोर्ट ने दी अंतरिम जमानत।

Dharmpal Singh Rawat

Meeting of the Institute of Chartered Accountants of India on the occasion of its 75th year of formation. Formation of a committee on ‘AI’ in ICAI.

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment