क्राइम समाचार

स्नातक स्तरीय पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने जिला पंचायत सदस्य हाकमसिंह को गिरफ्तार किया।

देहरादून 14 अगस्त 2022,

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के स्नातक स्तरीय पेपर लीक मामले में एसटीएफ ने जिला पंचायत सदस्य हाकमसिंह को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर अभ्यर्थियों को हल किया हुआ पेपर मुहैया कराने का आरोप है। लंबी पूछताछ के बाद जिला पंचायत सदस्य को गिरफ्तार किया गया। एसटीएफ के अनुसार कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। जिला पंचायत सदस्य पूरे मामले का सूत्रधार बताया जा रहा है। इस मामले में अब तक 18 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

जिला पंचायत सदस्य हाकमसिंह की गिरफ्तारी से पहले एसटीएफ ने देहरादून रायपुर क्षेत्र के तनुज शर्मा को गिरफ्तार किया था। तनुज वर्तमान में उत्तरकाशी के मोरी स्थित राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज नेटवाड़ में व्यायाम शिक्षक है। उससे पूछताछ के बाद एसटीएफ ने एक ही क्षेत्र के कई अभ्यर्थियों को चिह्नित किया है जिन्होंने लीक हुए पेपर का फायदा उठाया। आरोपी शिक्षक पेपर लीक मामले के सूत्रधार का मुख्य सहयोगी बताया गया है।

आरोपी तनुज से पूछताछ के बाद एसटीएफ ने उत्तरकाशी के जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह को आराकोट बैरियर पर हिरासत में लिया। पिछले 15 दिनों से हाकम सिंह पर एसटीएफ की नजर थी। भनक लगते ही वह बैंकाक चला गया था। वहां से लौटते ही एसटीएफ ने उस पर शिकंजा कसा। बीते दिन ही वह मोरी के कोटगांव सांकरी में अपने रिजॉर्ट में देखा गया था। शनिवार देर शाम वह पंजाब नंबर की एक कार से हिमाचल प्रदेश की ओर जा रहा था। इसी दौरान एसटीएफ ने स्थानीय पुलिस की मदद से आराकोट बैरियर पर उसे हिरासत में ले लिया।

Related posts

13 साल से फरार चल रहा चौकीदार का हत्यारोपी गिरफ्तार

Dharmpal Singh Rawat

जनपद देहरादून में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा दिनांक 27 अगस्त 2022 को लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा।

Dharmpal Singh Rawat

हरिद्वार में सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment