उत्तराखंड तथ्य

10000 मीटर रेस वॉक में रजत पदक विजेता बबेंद्र सिंह नेगी ने मुख्यमंत्री से भेंट की।

देहरादून 30 नवंबर 2022,

विधानसभा भवन देहरादून में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से 37वीं जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप की 10000 मीटर रेस वॉक में रजत पदक विजेता बबेंद्र सिंह नेगी ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने उन्हें शानदार उपलब्धि हेतु बधाई दी एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इसके बाद मुख्यमंत्री श्री धामी से मुख्यमंत्री आवास स्थित कैम्प कार्यालय में उत्तराखण्ड एनआईओएस, डीएलएड, टीईटी शिक्षक महासंघ के प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष श्री नन्दन सिंह बोहरा के नेतृत्व में भेंट कर उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया।

प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री से उनके प्रकरण में उच्च न्यायालय द्वारा दिये गये निर्णय को लागू करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश देने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि उनकी मांगों एवं समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास किये जायेंगे।

“हमारे युवाओं को परेशानी न हो इसके प्रयास किये जा रहे हैं। हमारा प्रयास समस्याओं का सरलीकरण के साथ उचित समाधान करने का है। युवा बेरोजगारों को अनावश्यक न्यायालयों की शरण में न जाना पड़े इस पर भी ध्यान दिया जा रहा है।

महासंघ के अध्यक्ष श्री नन्दन सिंह बोहरा एवं सुश्री अपराजिता ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा उनकी समस्याओं के समाधान के लिए दिये गये आश्वासन के लिए हम सब उनका आभार व्यक्त करते हैं।

इस अवसर पर राम चन्द्र, सुरेन्द्र कुमार, नवीन चन्द्र, मोहित कुमार, योगेश महंत, योगेश बोहरा, पवन कुमार, सुश्री संगीता एवं हिमांशु कुमार ओली उपस्थित थे।

 

 

Related posts

मुख्यमंत्री श्री धामी ने आज जोशीमठ पहुंचकर भू-धंसाव से प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण किया।

Dharmpal Singh Rawat

धीमी गति से चल रही परियोजनाओं की मुख्य सचिव मासिक समीक्षा करेंगे।

Dharmpal Singh Rawat

जन समस्याओं के निस्तारण हेतु बहुउद्देशीय शिविरों का आयोजन।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment