क्राइम समाचार

काशीपुर में स्पा सेंटर और कैफें में एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग टीम व पुलिस का छापा।

देहरादून 03 मई 2023,

उधमसिंहनगर: काशीपुर स्थित स्पा सेंटर और कैफें में एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग टीम व पुलिस द्वारा छापा मारा गया। स्पा सेंटर व कैफे के संचालक मौके से भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने स्पा सेंटर और कैफें में नोटिस चस्पा कर दिया है।

एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ बाजपुर रोड स्थित कैफे और स्पा सेंटर में छापेमारी की। छापेमारी की कार्यवाही ट्रेफिकिंग टीम इंचार्ज बसंती आर्य व सीओ वंदना वर्मा के नेतृत्व में की गई।

छापेमारी के संबंध में काशीपुर सीओ वंदना वर्मा ने बताया काफी समय से कुछ होटल कैफे व स्पा सेंटर जहां पर अवैध तरीके से कार्य हो रहे थे, जिसकी काफी समय से शिकायते भी मिल रही थी। उसकी गोपनीय तरीके से जांच भी की गयी थी। देर शाम एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग टीम व काशीपुर पुलिस ने होटलो व मॉल में स्पा सेंटर कैफे पर कार्यवाही की गयी लेकिन कार्यवाही करने से पहले ही कुछ लोग अपना स्पा सेंटर व कैफे बंद कर के भाग गए। पुलिस टीम ने उनसे फोन पर संपर्क भी किया व अन्य तरीको से संपर्क करने की कोशिश भी की। संपर्क न होने पर पुलिस द्वारा एक नोटिस चस्पा कर दिया है।

सीओ वंदना वर्मा ने होटल कैफे व स्पा सेंटर संचालकों को निर्देश दिए कि, संचालक वैध पेपर एंटी ह्यूमन सेल और कोतवाली में जाकर अपना वेरिफिकेशन भी करवाएँगे। साथ ही स्पा सेंटर व कैफे के शीशों पर किसी भी प्रकार का पोस्टर नहीं लगायेंगे। सीसीटीवी कैमरे के अंतर्गत ही कैफे व स्पा सेंटर चलाये जाएंगे। जो नियमो का पालन नहीं करेगा, उस पर कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

पत्रकार पूरन रावत के विरूद्ध एफआईआर कराने पर कड़ा विरोध जताया।

Dharmpal Singh Rawat

In the case of disappearance of two minors of Banbhulpura in Haldwani, Chairperson of Uttarakhand State Women Commission gave instructions to SSP Nainital.

Dharmpal Singh Rawat

केवल संदेह के आधार पर और तथ्यों की पर्याप्त जांच के बिना आपराधिक कानून को लागू नहीं किया जाना चाहिए: उच्चतम न्यायालय।

Dharmpal Singh Rawat

Leave a Comment