राज्य समाचार

स्कूली बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिगत जिलाधिकारी डाॅ0 आर राजेश कुमार ने वाहनों की नियमित चैकिंग अभियान चलाये जाने हेतु दिए दिशा-निर्देश।

देहरादून 13 अप्रैल 2022 ,

उत्तराखंड: स्कूली बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिगत जिलाधिकारी डाॅ0 आर राजेश कुमार ने जनपद में वाहनों की नियमित चैकिंग अभियान चलाये जाने हेतु दिशा-निर्देश दिए हैं। इसके क्रम में आरटीओ देहरादून ने जनपद के ऋषिकेश विकासनगर एवं देहरादून के सम्भागीय परिवहन अधिकारियों को स्कूली बच्चों की सुरक्षा के दृष्टिगत सघन वाहन चैंकिग अभियान चलाये जाने के निर्देश दिए गए जिसके अनुपालन में आज 270 वाहनों की चैंकिंग की गई तथा 95 वाहनों के चालान किए गए, जिसमें 34 स्कूली वाहन शामिल है।

उक्त के क्रम में सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी (प्र0) एन.के. औझा ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूली बच्चों के सुरक्षा के दृष्टिगत जनपद के सभी सहायक परिवहन कार्यालय के संबंधित अधिकारियों द्वारा चैंकिंग अभियान चलाये गए, जिसमें देहरादून में 117 वाहनों की चैंकिंग की जिसमेें 39 वाहनों के चालान किये गए जिसमें 19 स्कूली वाहन शामिल है। ऋषिकेश में 87 वाहन की चैंकिंग की गई 26 वाहनों के चालान किए गए, जिसमें 5 स्कूली वाहन शामिल है। इसी प्रकार विकासनगर में 66 वाहनों की चैंकिंग की गई तथा 30 वाहनों के चालान किए गए जिसमें 10 स्कूली वाहन शामिल है।

 

Related posts

उत्तराखंड: खटीमा गोलीकांड की 27वीं बरसी पर राज्य आंदोलनकारियों को सीएम धामी की सौगात

Dharmpal Singh Rawat

भूतपूर्व सैनिकों के पुत्रों के लिए भर्ती पूर्व प्रशिक्षण शिविर।

Dharmpal Singh Rawat

अनुकृति गुसाईं ने जरूरतमंदों के लिए भेजी राशन किट

Leave a Comment